logo-image

पिस्टल का डर दिखाकर पड़ोसियों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, विरोध करने पर कर दी पिटाई

शाम जब पीड़िता शौच के लिए जा रही थी. तभी आरोपी महिला को खींचकर खेत में ले गए और तीन लोगों ने महिला के सिर पर पिस्टल सटा दी जिसके बाद महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की.

Updated on: 09 Oct 2022, 12:41 PM

Patna:

राजधानी पटना से सटे बिहटा से शर्मनाक वारदात सामने आई है. जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे अब बेटियां सुरक्षित नहीं है. घर से बहार निकलते ही उनके साथ क्या हो जाए वो सोच भी नहीं सकती. पड़ोस के ही रहने वाले तीन युवकों ने पिस्टल का डर दिखाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. 26 साल की पीड़ित महिला की शादी कुछ साल पहले ही हुई थी. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घटना पटना जिले के बिहटा थाना इलाके की है. बताया जा रहा है कि शाम जब पीड़िता शौच के लिए जा रही थी. तभी आरोपी महिला को खींचकर खेत में ले गए और तीन लोगों ने महिला के सिर पर पिस्टल सटा दी जिसके बाद महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की. वारदात के बाद महिला को बेसुध छोड़कर आरोपी फरार हो गए. बदहवास हालत में वह घर लौटी और परिजन को आपबीती बताई.

इसके बाद बिहटा थाने में शिकायत की गई. बाद में पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा. महिला के भाई की शिकायत पर बिहटा पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बिहटा थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी महिला के पड़ोस में रहते हैं. उनका पहले से आपराधिक रिकॉर्ड भी है. आरोपी चोरी के मामले में जेल भी जा चुके हैं. पुलिस बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.