logo-image

अस्पताल से लौटी नर्स के साथ पड़ोसियों ने की मारपीट, वजह जान हैरत में पड़ जाएंगे

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. मंगलवार को ही बेगूसराय में दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए.

Updated on: 08 Apr 2020, 10:37 AM

बेगूसराय:

दुनियाभर में लोग कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण से जंग लड़ रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में भगवान के रूप में नर्स और डॉक्टर लोगों की जिंदगी बचाने में लगे हैं. लेकिन बिहार में लगातार माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. असामाजिक लोग कोरोना फैलने के भय से नर्स और डॉक्टरों को निशाना बना रहे हैं. बिहार के बेगूसराय (Bagusarai) जिले के सदर अस्पताल के पृथक वार्ड की प्रभारी एएनएम के साथ उनके पड़ोसियों ने कथिततौर पर मारपीट की. हालांकि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: Good News: 6 मरीजों ने कोरोना को दी मात, भेजे गए घर, डॉक्टरों ने ताली बजाकर जताई खुशी

जानकारी के अनुसार, पीड़ित बेगूसराय जिले के सदर अस्पताल में पृथक वार्ड में तैनात है. नर्स ड्यूटी के बाद अपने घर लौटकर आई थी. जिसके बाग वह बाथरूम में नहाने चली गई. जिस पर पड़ोसियों ने नर्स के नहाने के दौरान बाथरूम से पानी बहने पर कोरोना फैलने की आशंका को लेकर उसके साथ कथिततौर पर मारपीट की.

नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि पुलिस ने वारदात स्थल पहुंच कर आरोपित रामाशीष सिंह और छोटू कुमार को गिरफ्तार किया है. सदर अस्पताल के पृथक वार्ड की प्रभारी एएनएम नीलूफा कुमारी के बयान पर पूर्व वार्ड पार्षद बमबम सिंह और दो महिला सहित कुल दस लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के लिए आई राहत भरी खबर

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. मंगलवार को ही बेगूसराय में दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए. राज्य में अब तक इस महामारी की चपेट में 38 लोग आ चुके हैं. हालांकि 12 लोगों की जिंदगी बचाई जा सकी है और वो ठीक होकर अस्पताल से घर आ चुके हैं.

यह वीडियो देखें: