logo-image
लोकसभा चुनाव

बिजली विभाग की लापरवाही ने फिर ली एक अधेड़ की जान, परिवार में मचा कोहराम

करंट की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई है. 440 वॉट का तार टूटा कर गिरा पड़ा था और दूसरी ओर गांव में बिजली नहीं थी जिस वजह से अंधेरा भी था .अंधेरे की वजह से टूटा हुआ तार अनुज को नजर नहीं आया और उसकी चपेट में आने से मौत हो गई.

Updated on: 12 Aug 2022, 04:08 PM

Nalanda:

बिजली विभाग की लापरवाही के कारण आय दिन लोगों की जान जाते रहती है. लेकिन फिर भी विभाग की ओर से कोई भी एतियात नहीं बरती जाती है. ताजा मामला नालंदा जिले से है है. जहां बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जिससे पुरे परिवार में कोहराम मच गया है. 440 वॉट का तार टूट कर जमीन पर गिरा पड़ा था जिसकी चपेट में आने से अधेड़ की मौत हुई है. 

पूरा मामला नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र गोपालबाद गांव की है. जहां  करंट की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई है. घटना के संबंध में मृतक के परिजन ने बताया कि देर शाम गांव के बगल में शिव चर्चा का कार्यक्रम चल रहा था. समापन होने के समय पर अनुज मांझी (53) पिता स्व. केसर मांझी प्रसाद लेने जा रहे थे. तभी जिस खेत से वह गुजर रहे थें. वहां पर 440 वॉट का तार टूटा कर गिरा पड़ा था और दूसरी ओर गांव में बिजली नहीं थी जिस वजह से अंधेरा भी था. अंधेरे की वजह से टूटा हुआ तार अनुज को नजर नहीं आया और उसकी चपेट में आने से मौत हो गई. 

जब अनुज देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार के सदस्य उसे ढूंढने के लिए निकले. काफी देर तक ढूंढने के बाद अनुज खेत में अचेतावस्था में गिरा मिला. आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉ. ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.