logo-image

बिहार NDA में घमासान: राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने खुले मंच से की ये अपील

सुशील कुमार मोदी बिहार में सालों-साल डिप्टी सीएम रह चुके हैं. अभी राज्यसभा सांसद हैं. सुशील मोदी ने बिहार एनडीए के नेताओं से अपील की है कि वो आपसी बयानबाजी में न उलझें और विपक्ष को मजबूत होने का मौका न दें...

Updated on: 27 Jun 2022, 08:45 AM

highlights

  • सुशील कुमार मोदी ने बिहार एनडीए नेताओं से की अपील
  • आपसी बयानबाजी में न उलझें बिहार एनडीए के नेता
  • विपक्ष को उभरने का मौका न दें: सुशील मोदी

पटना:

बिहार में पिछले कुछ महीनों से एनडीए के घटक दल विपक्ष की बजाय खुद पर आरोप प्रत्यारोप करते दिख रहे हैं. हद तो ये हो गयी कि जद यू और भाजपा के शीर्ष नेता एक दूसरे के खिलाफ खुल कर बोल रहे हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनाम जद यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बीच जुबानी जंग चल रही है. विधायक एक दूसरे को हैसियत बता रहे हैं. घर के अंदर की बात सड़क पर चर्चा में है और ऐसे में अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने एनडीए के नेताओं से निवेदन किया है कि वो एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप से दूर रहें. 

सुशील कुमार मोदी बिहार में सालों-साल डिप्टी सीएम रह चुके हैं. अभी राज्यसभा सांसद हैं. ऐसे में उनके उठाए मुद्दे गंभीर ही होते हैं. अब सुशील मोदी ने बिहार एनडीए के नेताओं से अपील की है कि वो आपसी बयानबाजी में न उलझें और विपक्ष को मजबूत होने का मौका न दें. बाकायदा ट्विटर पर उन्होंने इस बारे में खुलकर लिखा है.

ये भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis: बागी विधायकों के भविष्य पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

सुशील कुमार मोदी ने की ये अपील

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार में एनडीए घटक दल के राज्यस्तरीय शीर्ष नेताओं से एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी बंद करने की अपील की है. उनका मानना है कि किसी भी मसले पर सार्वजनिक बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप के बजाय मिल बैठकर समाधान निकालना चाहिए. सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से अग्निवीर, कानून-व्यवस्था, जनसंख्या-नियंत्रण, शिक्षा व्यवस्था जैसे मुद्दों पर आरोप-प्रत्यारोप से राज्य का माहौल खराब हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि राजद-कांग्रेस से लड़ने के बजाय एनडीए के लोग आपस में लड़ रहे हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि 'किसी एक विभाग की सफलता या विफलता के लिए केवल उस विभाग का मंत्री ही जिम्मेदार नहीं होता है बल्कि पूरी सरकार की जिम्मेदारी होती है.' सुशील कुमार मोदी ने दोनों दल के नेताओं को हिदायत दी है कि बिहार सरकार बहुत बेहतर काम कर रही है. ऐसी कोई भी बयानबाजी नहीं होनी चाहिए, जिससे राजद-कांग्रेस को मजबूत होने का मौका मिले.