logo-image

विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए NDA-महागठबंधन में ठनी, कल होगी वोटिंग

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से विधान सभा अध्यक्ष पद के लिए विनय सिन्हा ने नामांकन किया. उन्होंने इस दौरान कहा कि हम अपनी पार्टी और एनडीए के निर्देशों के अनुसार काम करेंगे.

Updated on: 24 Nov 2020, 01:01 PM

पटना:

बिहार विधानसभा स्पीकर के पद के लिए एनडीए और महागठबंधन ने अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. एनडीए की तरफ से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विनय सिन्हा को उम्मीद्वार बनाया है. वहीं, महागठबंधन की तरफ से आरजेडी के अवध बिहारी चौधरी को विधान सभा अध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में प्रदूषण ने फिर बढ़ाई टेंशन, AQI लेवल 400 के करीब

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से विधान सभा अध्यक्ष पद के लिए विनय सिन्हा ने नामांकन किया. उन्होंने इस दौरान कहा कि हम अपनी पार्टी और एनडीए के निर्देशों के अनुसार काम करेंगे. हम अपने गठबंधन के फैसले के अनुसार स्पीकर के पद के लिए नामांकन दाखिल किया. साथ ही कहा कि बिहार के विकास के लिए विपक्ष और सरकार मिलकर काम करेंगे.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस में अब मुखर आवाजों को बंद कराने की कोशिश, सक्रिय हुए प्रवक्ता

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सबसे अनुभवी रहे हैं अवध बिहारी चौधरी को हम लोगों ने विधान सभा अध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया है. हमें उम्मीद है कि हमारी जीत होगी. ये पद बहुत खास होता है. सदन को चलाने की जिम्मेदारी होती है. जिसके लिये काफी उपयुक्त और उपयोगी उम्मीदवार दिया है. कल हमें उम्मीद है की हम लोग जीत जायेंगे.