logo-image

सुशांत केस में NCB का बड़ा खुलासा, परिजनों ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कही ये बात

एनसीबी की रिपोर्ट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं.सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने को लेकर रिया चक्रवर्ती को आरोपी ठहराया गया है

Updated on: 14 Jul 2022, 04:25 PM

Patna:

सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में अब तक कई खुलासे हुए हैं. रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा था, लेकिन इस मामलें में अब तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर उस दिन हुआ क्या था? सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या हुई थी? एनसीबी की रिपोर्ट में अब एक नया खुलासा हुआ है. जिस पर बिहार सरकार के मंत्री नीरज बबलू ने कहा कि उन्होंने पहले ही ये बात कही थी. महाराष्ट्र में अब असली शिवसेना वाली सरकार आई है तो सच सामने आ रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत का परिवार लगातार न्याय की मांग कर रहा है. वहीं, अब इस मामले में एक नया खुलसा हुआ है. एनसीबी की रिपोर्ट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने को लेकर रिया चक्रवर्ती को आरोपी ठहराया गया है. वहीं, अब बिहार सरकार के मंत्री और सुशांत सिंह के चचेरे भाई नीरज बबलू ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कहा कि वह पहले से ही उस पर ड्रग्स देने का आरोप लगा रहे थे. अब महाराष्ट्र में असली शिवसेना वाली सरकार इस बात को कह रही है तो अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि हम परिवार वालों को अब इंतजार इस बात का है कि कब उन दोषी लोगों को सजा मिलती है. बीते बुधवार की देर शाम मंत्री नीरज कुमार बबलू अपने क्षेत्र में दौरे से लौटते समय सुपौल स्थित अधिवक्ता विनय भूषण सिंह के आवास पर थे. इस दौरान उन्होंने यह बातें कहीं.

वहीं, सुशांत सिंह के परिवार का भी यही कहना है कि इस बात का पहले से ही उन्हें शक था और पता भी था. यह भी कहा कि महाराष्ट्र में शासन और सत्ता बदली है तो असली शिवसेना वाली सरकार का सच सामने आने लगा है. उनके परिवार को उम्मीद है कि अब सुशांत सिंह राजपूत को न्याय जरूर मिलगा, दोषियों को अब सजा होगी जिसका वो इंतजार कर रहे थे.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में एनसीबी की रिपोर्ट में रिया चक्रवर्ती को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने को लेकर आरोपी ठहराया गया है. एनसीबी ने अपनी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती अपने भाई शोविक और दोस्तों से गांजा मंगवाकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थी. रिया पर यह भी आरोप है कि एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान भी किया है.