News Nation Logo

नवादा पुलिस का सामने आया अमानवीय चेहरा, गिरफ्तार कर पिलाया गंदा पानी

Amrit Tiwari | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 18 Oct 2022, 01:52:15 PM
nawada police

पुलिस से पानी मांगने पर उसे गंदा पानी पिला दिया. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Nawada:  

नवादा पुलिस का अमानवीनय चेहरा सामने आया है. पुलिस ने खनन एक्ट के आरोपी अकबरपुर प्रखंड के बुधूआ ग्राम पंचायत के मुखिया सह पैक्स अध्यक्ष रामस्वरुप यादव को सोमवार दोपहर बाद गिरफ्तार कर उसकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं पुलिस से पानी मांगने पर उसे गंदा पानी पिला दिया. गिरफ्तार मुखिया की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद विम्स पावापुरी रेफर कर दिया.

सदर अस्पताल में इलाजरत मुखिया ने बताया कि पुलिस ने सभी हदें को पार करते हुए मेरी पत्नी के साथ भी मारपीट की और उसके साथ अभद्र व्यहवार भी किया. मुखिया ने बताया कि ईंट भट्ठा का रोयाल्टी मामले में खनन विभाग मेरे खिलाफ अकबरपुर थाना में मुकदमा किया था, रोयाल्टी की बकाया राशि जमा करवा दी थी, लेकिन जमा राशि का कागजात विभाग के द्वारा नहीं दिया गया, जिससे जमानत नहीं करा सकते थे.

जख्मी मुखिया ने कहा कि दुर्गा पूजा में थानाध्यक्ष चंदा के रुप में मोटी रकम की मांग की गई थी, जिससे खार खाए पुलिस ने आज मेरे साथ अमानवीय व्यहवार किया. वहीं, सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे एमएलसी अशोक यादव ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद थानाध्यक्ष के द्वारा छोड़ने के लिए रिश्वत की मांग की गई, नहीं देने के बाद पुलिस ने उनके साथ ऐसा अमानवीय व्यहवार किया, जैसा अंग्रेज भी नहीं किया करता थे.

रिपोर्ट : अमृत गुप्ता

First Published : 18 Oct 2022, 01:52:15 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.