logo-image

कोर्ट में गवाही देने जा रहे युवक और महिला को सरेआम रेलवे स्टेशन पर मारी गोली

घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों की मानें तो तीन बदमाशों ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म मौजूद दोनों लोगों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया.

Updated on: 17 Aug 2019, 06:07 PM

पटना/नालंदा:

बिहार के नालंदा जिला के नगरनौसा थाना अंतर्गत बिहार शरीफ- दनियावा रेल मार्ग पर लच्छू बीघा स्टेशन पर एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी तो वहीं एक महिला को घायल कर दिया. घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों की मानें तो तीन बदमाशों ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म मौजूद दोनों लोगों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. वहीं गोली की आवाज सुन लोग भयभीत होकर भागने लगे. पूरे प्लेटफार्म पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस घटना में जहां एक व्यक्ति ने घटनास्थल पर ही अपना दम तोड़ दिया तो वहीं एक महिला घायल हो गई. मृतक की पहचान सुदूरपुर गांव निवासी मोहन यादव और घायल महिला की पहचान गुड्डी देवी के रूप में हुई है. दोनों हिलसा कोर्ट जाने के लिए लक्ष्मी बीघा रेलवे स्टेशन पहुंचे थे जहां से ट्रेन पकड़ कर उन्हें हिलसा जाना था.

यह भी पढ़ें- मौसम विभाग ने पटना सहित बिहार के इन हिस्सों में जताई बारिश की संभावना

बताया जा रहा है कि जिन दोनों पर हमला हुआ है उन दोनों को हिलसा कोट में एक केस में गवाही देनी थी. लेकिन इसी बीच बदमाशों ने रेलवे प्लेट फॉर्म पर उन्हें गोली मार दी जहां घटनास्थल पर ही मोहन यादव की मौत हो गई और गुड्डू देवी को पैर में गोली लगी और वह घायल हो गईं.

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के कारणों पर अभी तक किसी पुलिस अधिकारी के द्वारा स्पष्ट रूप से यह नहीं बताया जा पा रहा कि आखिर हत्या के पीछे उद्देश्य क्या है. परंतु सूत्रों की मानें तो इस घटना के पीछे पूर्व में हुई रंजिश के कारण दर्ज हुआ मुकदमा और उसी मुकदमे में गवाही मुख्य बजह है. वहीं बताया जा रहा था कि पहले धमकी से रोकने की कोशिश की गई थी.