logo-image

जमुई: सावन आते ही रोमांटिक हुआ नाग-नागिन का जोड़ा, नजारा देख दंग रह गए लोग

जमुई में नाग-नागिन का जोड़ा अठखेलियां करता नजर आया. सावन में जब नाग-नागिन का जोड़ा देखा गया तो यह खबर आग की तरह फैल गई, मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. आपने अक्सर फिल्मों में नाग-नागिन का डांस देखा होगा.

Updated on: 14 Jul 2023, 06:16 PM

highlights

  • सावन आते ही रोमांटिक हुआ नाग-नागिन का जोड़ा
  • नजारा देख दंग रह गए लोग
  • तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

 

 

 

 

Jamui:

Nag Nagin Dance Video Viral: जमुई में नाग-नागिन का जोड़ा अठखेलियां करता नजर आया. सावन में जब नाग-नागिन का जोड़ा देखा गया तो यह खबर आग की तरह फैल गई, मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए. आपने अक्सर फिल्मों में नाग-नागिन का डांस देखा होगा, लेकिन पहली बार जमुई से फिल्मी स्टाइल में नाग-नागिन के एक डांस का वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं और इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं. सिकंदरा-लछुआड़ मुख्य पथ के हीरो चिमनी पर नाग-नागिन का जोड़ा अठखेलियां करता नजर आया. जैसे ही स्थानीय लोगों की नजर दोनों जोड़े पर पड़ी तो लोग उन्हें भगवान शिव से जोड़कर देखने लगे. वहीं, देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, लोग इस रोमांचक दृश्य को देखकर दंग रह गए. इसके साथ ही किसी ने नाग-नागिन की पूरी हरकत को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: नेपाल में बारिश से बिहार परेशान, अगले 5 दिनों के लिए अलर्ट जारी

 

 

दरअसल, नाग-नागिन का डांस तीन से चार मिनट तक चला, नाग-नागिन का जोड़ा एक-दूसरे के साथ अठखेलियां करता रहा. साथ ही वह कभी अपना सिर हवा में लहराता तो कभी जमीन पर रेंगने लगता... यह दृश्य देखकर लोग रोमांचित हो उठे. इधर, लोग सावन में सांप का जोड़ा देखना शुभ मानते हैं, उनका कहना है कि भगवान शिव के महीने में सांप देखना बहुत अच्छा होता है.