logo-image
लोकसभा चुनाव

Bihar News: जोधपुर कमाने जा रहे दो युवकों की रहस्यमय तरीके से मौत, ट्रेन की पटरी पर मिली लाश

कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा परिजनों को दी गई.

Updated on: 12 Aug 2023, 01:44 PM

highlights

  •  ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत
  •  दोनों युवक निकले थे अपने घर से जोधपुर कमाने के लिए 
  • आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस 

kaimur:

कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा परिजनों को दी गई. मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए शव को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन लेकर चली आई. दोनों युवक अपने गांव से जोधपुर कमाने के लिए कल शाम से में ही निकले थे. रेलवे स्टेशन पहुंचकर ट्रेन पकड़ कर वह जाने वाले थे, लेकिन आज सुबह ग्रामीणों को उनकी मौत की खबर मिली.

दोनों जा रहे थे जोधपुर 

दोनों मृतक रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के भगीरथा गांव के रहने वाले सत्येंद्र सिंह के 19 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार और कमला प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र अमित कुमार बताए जा रहे हैं. इस मामले में मृतक के भाई ने बताया कि मेरा छोटा 19 वर्षीय भाई सचिन कुमार अपने गांव भगीरथा से जोधपुर जा रहा था, लेकिन आज सुबह कुछ लोगों द्वारा जानकारी दी गई कि मेरे भाई के साथ एक और व्यक्ति की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई है.  

यह भी पढ़ें : Crime News: मधुबनी में बड़ा नाव हादसा, एक की मौत, लोगों ने ऐसे बचाई अपनी जान

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस 

भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के प्रभारी सुरेंद्र राय ने जानकारी देते हुए बताया कि भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के पास डीएफसीसी रेलवे लाइन पर दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है. दोनों लोग रोहतास जिले के भगीरथा गांव के रहने वाले हैं. ट्रेन पकड़ने के लिए आए थे की ट्रेन से उतर कर जा रहे थे. यह तो स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण