logo-image

पूजा में शामिल होने पटना से घर आ रहा था युवक, रास्ते में कर दी गई हत्या

मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर ओपी से महज 100 मीटर की दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर के युवक की हत्या कर दी. उसके चाचा शिलानाथ सिंह पर भी फायरिंग की गई, लेकिन वे भी बाल- बाल बच गए.

Updated on: 05 Aug 2022, 03:33 PM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर ओपी से महज 100 मीटर की दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर के युवक की हत्या कर दी. उसके चाचा शिलानाथ सिंह पर भी फायरिंग की गई, लेकिन वे भी बाल- बाल बच गए. अपराधियों ने उनके पास से पर्स छीन लिया. मृतक युवक की पहचान पाना छपरा के ध्रुव कुमार सिंह 30 वर्ष के रूप में हुई है. घटना के बाद जमकर बवाल शुरू हो गया. काफी संख्या में जुटे परिजन पुलिस की इस कार्यशैली से आक्रोशित थे. उनका आरोप था कि एक जवान नशे की हालत में था, उसके मुंह से शराब की महक भी आ रही थी. इसे लेकर विवाद और बढ़ गया. 

स्थिति अनियंत्रित होने की सूचना पर DSP पूर्वी मनोज पांडेय पहुंचे तो उन्होंने लोगों को समझाकर शांत कराने की कोशिश की. परिजन ने उनके समक्ष भी एक पुलिसकर्मी पर नशे की हालत में होने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि उसकी जांच कराई जाएगी. काफी समझाइश के बाद हंगामा को शांत करवाया गया और परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हुए.

DSP पूर्वी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. शीघ्र ही सभी दबोच लिए जाएंगे. मृतक के चाचा ने बताया कि ध्रुव पटना में रहकर के प्राइवेट जॉब करता है, उसकी शादी को 6 साल हो चुके हैं. रात को वे दोनों पटना से घर जा रहे थे. घर पर एक पूजा थी, उसी में शामिल होने के लिए ध्रुव पटना से घर आया था. घर जाते समय रास्ते में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई.