logo-image

मुजफ्फरपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लुटेरा गिरोह के 5 शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस ने पारु थाना क्षेत्र से लुटेरा गिरोह के 5 शातिर अपराधियों को धर दबोचा है. सभी अपराधियों से पुलिस ने पूछताछ की, जिसके बाद सभी को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है.

Updated on: 15 Sep 2022, 11:04 AM

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर पुलिस ने पारु थाना क्षेत्र से लुटेरा गिरोह के 5 शातिर अपराधियों को धर दबोचा है. पकड़े गए अपराधियों के पास से लोडेड पिस्टल, कट्टा समेत अन्य सामान बरामद किया गया है. गिरफ्तार अपराधी पारु थाना क्षेत्र के सरमस्तपुर के धीरज कुमार, विशुनपुर जीवनारायन निवासी सत्यम कुमार उर्फ राजा, ग्यासपुर निवासी रामकृष्ण कुमार, उस्ती सिंगाही निवासी जयदीप कुमार उर्फ कुंदन, सरैया थाना के पंचभिर्वा निवासी धीरज कुमार शामिल है. सभी अपराधियों से पुलिस ने पूछताछ की, जिसके बाद सभी को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है. SSP जयंत कांत ने प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी. इस दौरान SSP ने बताया कि पारु थाना के कमालपुरा चौक पर अपराधकर्मियों के जुटने की सूचना मिली थी.

सूचना के आधार पर सरैया SDPO के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इसके बाद कमालपुरा चौक मे  छापेमारी की गई. इस दौरान 5 अपराधी गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 2 लोडेड पिस्टल, 2 लोडेड कट्टा, 6 कारतूस, 5 खोखा व 5 मोबाइल बरामद किया गया है. पूछताछ में पता चला कि ये सभी सरैया थाना के बसैठा बाजार इलाके के दिलीप सिंह के छड़ गिट्टी दुकान व पप्पू सिंह के सरसों तेल की दुकान को लूटने की योजना बनाए थे. इसके अलावा, दिलीप के मुंशी से रास्ते मे पैसा लूटने की योजना थी. इन सभी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है.