logo-image
लोकसभा चुनाव

Muzaffarpur News: सदर अस्पताल की महिला डॉक्टर से छेड़छाड़, सीनियर डॉक्टर पर आरोप

पीड़ित महिला डॉक्टर ने कहा कि डॉ. मोहम्मद नुरल ने जोर जबरदस्ती कर अपने साथ चलने को कहा.  महिला डॉक्टर ने बताया कि डॉक्टर मोहम्मद नुरल कमाल ने धमकी देते हुए कहा इंटर्न पूरा होने के बाद जो लेटर मिलता है वो मिलने नहीं दूंगा.

Updated on: 01 Oct 2023, 07:01 PM

highlights

  • सदर अस्पताल में महिला डॉक्टर से छेड़खानी
  • पीड़ित महिला डॉक्टर ने थाने में दी शिकायत
  • आरोपी सीनियर डॉक्टर गिरफ्तार 

Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर में सदर अस्पताल में कार्यरत इंटर्न महिला डॉक्टर ने अपने सीनियर पर छेड़खानी का आरोप अस्पताल के सीनियर डॉक्टर पर लगाया है. मामले में नगर थाने में पीड़िता द्वारा FIR दर्ज कराई गई है. महिला डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला के मुताबिक, डिप्टी सुपरिटेंडेंट के निर्देश पर इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी कर रही थी और इसी दौरान सीनियर डॉक्टर मोहम्मद नुरल कमाल पहुंचे और उसकी फोटो खींची और उसका हाथ पकड़कर मरोड़ दिया.

पीड़ित महिला डॉक्टर ने कहा कि डॉ. मोहम्मद नुरल ने जोर जबरदस्ती कर अपने साथ चलने को कहा.  महिला डॉक्टर ने बताया कि डॉक्टर मोहम्मद नुरल कमाल ने धमकी देते हुए कहा इंटर्न पूरा होने के बाद जो लेटर मिलता है वो मिलने नहीं दूंगा. धमकी मिलने के बाद बिना परवाह किए महिला डॉक्टर टाउन थाना पहुंची और पुलिस से शिकायत की. पूरी वारदात इमरजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

ये भी पढ़ें-Nawada News: सिपाही भर्ती में नकल करते 4 परीक्षार्थी समेत 5 गिरफ्तार

आरोपी ने क्या कहा?

वहीं, आरोपी डॉक्टर मोहम्मद नुरुल कमाल ने बताया कि मुझे सदर अस्पताल के अधीक्षक बाबू साहब झा ने फोटो खींचने के निर्देश दिया था इसलिए मैं फोटो खींच रहा था मैंने कोई छेड़खानी नहीं किया है. मुझ पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है.

सदर अस्पताल प्रबंधन का बयान

पूरे मामले की जानकारी देते हुए सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर एन के चौथरी ने बताया कि महिला डॉक्टर ड्यूटी पर थी इस बीच में डॉक्टर नुरूल कमाल आया और उसका वीडियोग्राफी वगैरह बनाने लगा. जब  उसने विरोध किया तो उसके हाथ पकड़कर आरोपी द्वारा खींचा गया. पीड़ित महिला डॉक्टर ने 112 को फोन किया और आरोपी डॉक्टर को पुलिस पकड़ का ले गया.

पुलिस का वर्जन

वहीं मामले की जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि सदर अस्पताल में एक इंटर्नशिप कर रही महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि सदर अस्पताल के एक डॉक्टर हैं जिनका नाम है मोहम्मद नुरल कमाल उनके द्वारा इंटर्नशिप कर रहे स्टूडेंट को हाथ पकड़ के खींचा गया इसके लिए इंटर्नशिप कर रही स्टूडेंट ने थाने में FIR के लिए आवेदन दिया है. आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को थाना लाया गया है.

रिपोर्ट: चंद्रमनी कुमार