News Nation Logo
Banner

सांस्कृतिक कार्यक्रम में एएसआई ने लहराई पिस्तौल, किया गया लाईन हाजिर

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि जैतपुर सहायक पुलिस थाना (ओपी) के जगरिया चौक के समीप दशहरा के मौके पर आर्केस्ट्रा (सांस्कृतिक कार्यक्रम) का आयोजन हुआ था.

IANS | Updated on: 16 Oct 2019, 02:35:08 PM
बिहार के मुजफ्फरपुर की घटना.

New Delhi:

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एक नृत्य के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) के पिस्तौल लहराने के मामले के प्रकाश में आने के बाद में पूरे मामले के जांच के आदेश दिए गए हैं तथा तत्काल प्रभाव से आरोपी एएसआई को लाईन हाजिर कर दिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि जैतपुर सहायक पुलिस थाना (ओपी) के जगरिया चौक के समीप दशहरा के मौके पर आर्केस्ट्रा (सांस्कृतिक कार्यक्रम) का आयोजन हुआ था. विधि व्यवस्था के मद्देनजर यहां जैतपुर ओपी के एएसआई शैलेंद्र कुमार को तैनात किया गया था.

आरोप है कि एएसआई एक नृत्य के दौरान कुर्सी पर बैठे झूमने लगे और पिस्तौल लहराने लगे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल साइट पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें- पुलिस महज चालान काटने को लक्ष्य न बनाए, यातायात पर जागरूकता भी फैलाए : सीएम योगी

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दारोगा कुर्सी पर बैठकर आर्केस्ट्रा देख रहे हैं और कुछ ही देर के बाद बाद गाना व नृत्य पर वे झूमने लगे और पिस्तौल लहराने लगे. वीडयो के संज्ञान में आने के बाद आरोपी सहायक पुलिस निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनोज कुमार ने मीडिया को बताया कि प्रथम दृष्टया किसी भी पुलिस अधिकारी का यह व्यवहार गलत है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले में सरैया के पुलिस उपाधीक्षक को जांच करने के आदेश दिए गए हैं तथा एएसआई शैलेंद्र को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है. एसएसपी ने कहा कि आगे विभागीय कार्रवाई भी होगी.

First Published : 16 Oct 2019, 02:25:35 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.