logo-image

घर में सो रहे पिता-पुत्र की चाकू गोदकर हत्या, नाबालिग लड़की को भी किया घायल

सीतामढ़ी में डबल मर्डर की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

Updated on: 23 Sep 2022, 10:48 AM

Sitamarhi:

सीतामढ़ी में डबल मर्डर की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. नींद में पिता-पुत्र की हत्या कर दी गई है. इस वारदात के दौरान पिता और भाई को बचाने आई नाबालिक लड़की पर भी हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे लड़की गंभीर घायल हो गई. घटना रीगा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के वार्ड 3 की है. घटना के बारे में अलग-अलग कारण बताए जा रहे हैं. मृतक की पुत्री ने बताया कि वह ट्यूशन पढ़ के लौटती थी. इस दौरान घटना में शामिल युवक उसके साथ कमेंट पास करता था. इसको लेकर पूर्व में भी हत्या की धमकी दी गई थी और आज हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. 

घटना देर रात्रि 11 बजे के करीब की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि घर में सोए अवस्था में पिता और पुत्र की गांव के ही 4 लोगों ने मिलकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान रीगा थाना पिपरा गांव वार्ड नंबर 3 निवासी 55 वर्षीय आस नारायण दास और उनके पुत्र 16 वर्षीय शिवम कुमार के रुप में हुई है. हर रोज की तरह आस नारायण दास घर में सो रहे थे तभी गांव के ही नागेंद्र दास के पुत्र उदय दास समेत अन्य 3 आरोपियों ने दरवाजे पर सो रहे आस नारायण दास को चाकू मार दिया. वहीं, बचाव करने आए उसके पुत्र शिवम कुमार 16 वर्ष को भी चाकू मार दिया. इस दौरान दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

वहीं, आरोपियों ने शोरगुल की आवाज पर नारायण दास के नाबालिग पुत्री छेमा कुमारी बाहर आई तो उसकी भी पीठ में हमलावरों ने चाकू मार दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. मृतक आस नारायण महावीरी झंडा बनाने का काम करते थे. वहीं, मृतक शिवम कुमार भी अपने पिता के साथ हाथ बटाते थे. वहीं, घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष समेत अन्य पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं.

रिपोर्ट : आनंद बिहारी सिंह