News Nation Logo

नाबालिग के साथ घिनौना काम कर की हत्या, पूर्व खनन मंत्री ने CM से पूछा क्या यही है जनता का राज

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 14 Sep 2022, 02:58:44 PM
raped

नाबालिग के साथ घिनौना काम कर की हत्या (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kaimur:  

कैमूर जिले के भभुआ में बिहार सरकार के पूर्व खनन मंत्री बृजकिशोर बिंद ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. हालही में बीते 10 तारीख को कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के पहाड़ी इलाके में बकरी चराने के लिए घर से निकली 15 वर्षीय नाबालिग का शव मिलने के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पूर्व खनन मंत्री बृजकिशोर बिंद ने सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से अधौरा में 15 वर्षीय बच्ची के साथ गलत हरकत कर हत्या कर दी गई. टांगी से शरीर पर कई जगह काटकर हत्या हुई तो क्या यही जनता का राज है, जो नीतीश जी बार-बार कहते हैं कि जंगलराज नहीं जनता का राज है. अब लोगों की तरफ से आवाज उठने लगे हैं कि लग रहा है कि पहले वाला समय वापिस आ गया है. इनके राज में पीड़ित परिवार की बात थानेदार भी नहीं सुनता. 

अगर बच्ची के निर्मम तरीके से हत्या करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो सड़क से लेकर सदन तक हम लोग प्रदर्शन करेंगे. जानकारी देते हुए बिहार सरकार के पूर्व खनन मंत्री बृजकिशोर बिंद ने बताया कि अधौरा प्रखंड के एक गांव में 15 वर्षीय बच्ची 10 तारीख को 12 बजे दिन में बकरी चराने के लिए गई थी. मनचलों या अपराधियों द्वारा जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है, मैं उसकी निंदा करता हूं. कुल्हाड़ी से शरीर पर कई जगह हमला किया गया है और इससे मार-मारकर उसकी हत्या कर दी गई.

भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक शिष्टमंडल परिजनों से मिलने के लिए गई थी तो देखा कि लोगों और महिलाओं में दहशत का माहौल है. नीतीश कुमार जी कहते हैं कि जंगलराज नहीं जनता का राज है तो हम नीतीश कुमार जी से पूछना चाहते हैं कि क्या यह वही जनता का राज है, जिसमें अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. लड़की के साथ घिनौनी हरकत कर उसकी हत्या कर दी जाती है. अधौरा थाना के आसपास शराबी शराब पीकर शाम में घूमते हैं, जिससे साबित होता है कि जनता का नहीं बल्कि जंगलराज है.

परिजनों ने बताया कि घटना के दिन 8:30 बजे रात को जब डेड बॉडी मिला तो थाने में गए थे. थानेदार के द्वारा कहा गया कि हत्या करने वाले का पता और नाम बताओ, नहीं तो लाश ले जाकर घर जला दो तो ऐसा व्यवहार करना सही है. लोग न्याय की गुहार लगाने कहां जाएंगे. वैसे थानेदार पर भी कार्रवाई होना चाहिए, अगर न्याय नहीं मिला तो भाजपा सड़क से लेकर सदन तक मार्च करेगा.

First Published : 14 Sep 2022, 02:58:44 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.