logo-image

Bihar News: मुंगेर एसपी का बड़ा एक्शन, 27 दारोगा को किया सस्पेंड

मुंगेर एसपी ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. एसपी ने एक साथ 27 दारोगा को सस्पेंड कर दिया है.

Updated on: 18 Nov 2023, 12:57 PM

highlights

  • एसपी ने पुलिस कर्मियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया 
  • एसपी ने एक साथ 27 दारोगा को कर दिया सस्पेंड 
  • सभी को कारण बताओ नोटिस किया गया जारी 

Munger:

पुलिस प्रशासन की लापरवाही अक्सर देखने को मिलती है, लेकिन मुंगेर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसने पूरे पुलिस प्रशासन में खलबली मचा दी है. मुंगेर एसपी ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. एसपी ने एक साथ 27 दारोगा को सस्पेंड कर दिया है. बताया जा रहा है कि इन सभी की ड्यूटी छठ पूजा को लेकर लगी थी, लेकिन ये वहां गए ही नहीं, जिसके बाद एसपी ने बड़ा कदम उठा लिया. सभी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें : Chhath Puja 2023: नहाय-खाय के साथ आज से शुरू हुआ लोक आस्था का पर्व छठ, ऐसे करें छठी मैया को प्रसन्न

27 प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षकों को किया गया सस्पेंड

मामले को लेकर एसपी ने बताया कि महापर्व छठ पूजा को लेकर जिले में विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी की ड्यूटी लगाई गई थी, लेकिन वो वहां गए ही नहीं. ऐसे में 27 प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षकों को सस्पेंड कर दिया गया है. सभी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. एसपी ने बताया कि इस मामले को लेकर कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है. सस्पेंड किये गए सभी दारोगा को राजगीर पुलिस अकादमी मुंगेर में ड्यूटी लगी थी. सभी अलग अलग इलाके में भेजा गया था, किसी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कराई. जिसके बाद एसपी को ये एक्शन लेना पड़ा.