logo-image

मुंगेर में भक्तों पर पुलिस ने बरसाई लाठीचार्ज, रणदीप सुरजेवाला ने कहा- पीएम मोदी, सीएम नीतीश क्यों चुप...देखें Video

बिहार के मुंगेर जिले में दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस ने भक्तों पर लाठी बरसाया. जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Updated on: 27 Oct 2020, 08:33 PM

नई दिल्ली :

बिहार के मुंगेर जिले में दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस ने भक्तों पर लाठी बरसाया. जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर है. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. झड़प के इस वीडियो को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह  सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने शेयर करते हुए बीजेपी-जेडीयू पर निशाना साधा है.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, 'ये है मुंगेर, बिहार...दुर्गा मां के भक्तों को इस बेरहमी से जानवरों की तरह भाजपा-जदयू की पुलिस पीट रही है.'

उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी चुप, सीएम नीतीश कुमार चुप, गिरिराज सिंह चुप, नित्यानंद चुप, रविशंकर प्रसाद चुप.TV चैनल चुप हैं, कोई डिबेट नही, क्यों?कोई जबाब है?'

इसे भी पढ़ें: वायरल हो रहे वीडियो पर चिराग पासवान ने कहा- CM नीतीश निम्न स्तर की राजनीति पर उतर आए हैं

बताया जा रहा है कि सोमवार की आधी रात शादीपुर में बड़ी दुर्गा के विसर्जन के दौरान पुलिस ने युवकों पर बल प्रयोग किया। इससे भीड़ उग्र हो गई और पुलिस और लोगों में भिड़ंत हो गई.बचाव करते हुए पुलिस ने फायरिंग की जिसमें एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. गोली लगने से कई लोग घायल हो गए हैं जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.