logo-image
लोकसभा चुनाव

मुकेश साहनी का बड़ा बयान, कहा- 'BJP का काम चंदा दो हम धंधा देंगे'

सोमवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सारण सीट से अपना नामांकन भरा. इस दौरान चुनावी सभा का भी आयोजन किया. रोहिणी आचार्य के साथ वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी भाजपा पर जमकर बरसे.

Updated on: 29 Apr 2024, 08:20 PM

highlights

  • बीजेपी पर जमकर बरसे मुकेश साहनी
  • 'हमारे देश के संविधान को कोई बदल नहीं सकता'
  • 'बीजेपी का काम चंदा दो हम धंधा देंगे'

Chapra:

सोमवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सारण सीट से अपना नामांकन भरा. इस दौरान चुनावी सभा का भी आयोजन किया. रोहिणी आचार्य के साथ वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी भाजपा पर जमकर बरसे. मुकेश साहनी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी संविधान को बदलना चाहती है और आज हमारा संविधान खतरे में है. इसके साथ ही साहनी ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक पिछड़े वर्ग का एक भी बच्चा है तब तक हमारे देश के संविधान को ना कोई समाप्त कर सकता है और ना ही संविधान को बदल सकता है. सारण के साथ ही साहनी ने सोमवार को वैशाली और खगड़िया में भी चुनावी सभाओं को संबोधित किया. आगे लोकसभा को संबोधित करते हुए साहनी ने कहा कि आज अगर यहां मछुआरा का बेटा मंच पर भाषण दे रहा है तो यह संविधान की ताकत है. 

यह भी पढ़ें- बेगूसराय में गरजे शाह, कहा- घमंडिया गठबंधन के नेताओं में देश चलाने की हिम्मत नहीं

'हमारे देश के संविधान को कोई बदल नहीं सकता'

इसके साथ ही साहनी ने बीजेपी पर साजिश रचने का भी आरोप लगा दिया और कहा कि संविधान को बदलने की साजिश रची जा रही है. साहनी ने यहां तक कहा कि एमएलए-एमपी को बीजेपी खरीद रही है और उस सरकार को गिरा दे रही है. क्या यही लोकतंत्र है? इसके साथ ही बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह जनता का भी अपमान है. आज दो राज्यों के सीएम जेल में है. बीजेपी का काम ही यह रह गया है कि चंदा दो हम धंधा देंगे. चंदा नहीं दोगे तो जेल में डाल देंगे. बीजेपी का काम यही रह गया है. 

'बीजेपी का काम चंदा दो हम धंधा देंगे'

इसके साथ ही साहनी ने महागठबंधन के प्रत्याशियों को जीताने के लिए लोगों से अपील की और लोगों से आग्रह किया  कि गरीबों की सरकार बनाइए, जो गरीबों का कल्याण कर सके. बीजेपी नहीं चाहती है कि किसी गरीब का बेटा आगे बढ़ सके. बीजेपी चाहती हि क गरीब का बेटा, पिछड़ा गुलाम बना रहे. बिहार में दो चरणों का मतदान हो चुका है. वहीं, तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है, जिसे लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुटी हुई है.