logo-image

उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को दी चेतावनी कहा, इस्तीफा दो नहीं तो होगा आंदोलन

इसके साथ ही कुशवाहा ने कहा है कि अगर नीतीश इस्तीफा नहीं देते तो वो जुलाई के पहले हफ्ते में पटना से मुजफ्फरपुर पैदल मार्च करेंगे.

Updated on: 27 Jun 2019, 02:51 PM

New Delhi:

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल करते हुए सीएम नीतीश कुमार का इस्तीफा मांगा है. इसके साथ ही कुशवाहा ने कहा है कि अगर नीतीश इस्तीफा नहीं देते तो वो जुलाई के पहले हफ्ते में पटना से मुजफ्फरपुर पैदल मार्च करेंगे. यही नहीं उपेन्द्र कुशवाहा ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी को खुद सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगना चाहिए था. आपको बता दें कि इससे पहले भी उपेन्द्र कुशवाहा मासूमों की मौत को लेकर सीएम नीतीश पर हमला कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें-  लुधियाना जेल में पुलिस और कैदियों में फायरिंग, एक की मौत, स्‍थिति तनावपूर्ण

कुशवाहा ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर एक दो दिन में नीतीश इस्तीफा नहीं देंगे तो रालोसपा आंदोलन करेगी. रालोसपा सड़क पर उतर कर नीतीश से इस्तीफा मांगेगी. 29 जून को मुजफ्फरपुर में मेरे नेतृत्व में धरना होगा और जुलाई के पहले सप्ताह में मुजफ्फरपुर से पटना तक की पदयात्रा भी करूंगा.

रालोसपा अध्यक्ष ने कहा कि 15 साल में अगर नीतीश कुमार थोड़ा-थोड़ा भी काम करते तो स्थिति सुधरी होती. गरीब परिवार के बच्चे प्रभावित हुए, इसलिए सरकार सोयी रही और डेढ़ सौ से अधिक बच्चों को असमय अपना जीवन गंवाना पड़ा.