logo-image

सांसद सुशील मोदी का बड़ा बयान, बोले-हलाल करने वाला उस्तरा लालू यादव के पास

अरवल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे बीजेपी राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पार्टी कार्यालय पहुंचे.

Updated on: 01 Sep 2022, 06:59 PM

Arwal:

अरवल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे बीजेपी राज्यसभा सांसद सुशील मोदी पार्टी कार्यालय पहुंचे. बैठक में कार्यकर्ताओं के साथ गठबंधन टूटने पर चर्चा की गई. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि गठबंधन टूटने से बीजेपी को बिहार में सरकार बनाने का मौका मिला है. गठबंधन टूटने से कार्यकर्ता खुशी जाहिर कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं से बैठक करने के बाद अरवल अतिथि गृह में पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने पत्रकारों से बात की. 

सुशील मोदी ने महागठबंधन सरकार को लेकर कहा कि बिहार में कभी भी लालू यादव अपने बेटे को मुख्यमंत्री बना सकते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाएं. सत्ता का बागडोर लालू यादव के पास है. जब चाहे तब अपने बेटे को मुख्यमंत्री बना सकते हैं. हर पॉलिटिशियन पिता का सपना होता है कि उनका बेटा मुख्यमंत्री बने. लालू यादव कभी भी नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएंगे. वे राहुल गांधी के साथ जाएंगे. हलाल करने वाला उस्तरा लालू यादव के पास है.

सुशील मोदी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि दोनों लोग पहले अपने अपने कुर्सी बचाएं. 2023 में तेलंगाना में चुनाव होने वाला है पहले केसीआर अपनी कुर्सी बचाएं. वहीं, बिहार में नीतीश कुमार अपनी मुख्यमंत्री के कुर्सी पहले बचाएं. नीतीश कुमार उन्हें प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के रूप में मोहर लगाने के लिए बिहार बुलाया था, लेकिन उन्होंने अपनी सहमति नहीं दी.