logo-image

मोतिहारी के युवक का था पाकिस्तान से कनेक्शन, STF ने सिलीगुड़ी से किया गिरफ्तार

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए काम कर रहे एक युवक को STF ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से गिरफ्तार किया है. जिसका आवासीय पता मोतिहारी बताया जा रहा है. जिसके बाद मोतिहारी पुलिस कि बेचैनी अब बढ़ गई है.

Updated on: 24 Dec 2022, 09:19 AM

highlights

  • पाकिस्तान खुफिया एजेंसी के लिए युवक करता था काम 
  • STF ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से युवक को किया गिरफ्तार 
  • STF ने गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया 

Motihari:

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए काम कर रहे एक युवक को STF ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से गिरफ्तार किया है. जिसका आवासीय पता मोतिहारी बताया जा रहा है. जिसके बाद मोतिहारी पुलिस कि बेचैनी अब बढ़ गई है. गिरफ्तार युवक जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के श्रीपुर कसवा गांव का का रहने वाला गुड्डू गिरी बताया जा रहा है. आपको बता दें कि, पाकिस्तान खुफिया एजेंसी के लिए काम करने का आरोप जिस युवक पर लगा है. वो अभी STF के गिरफ्त में है तो दूसरी ओर इधर सुचना मिलते ही मोतिहारी पुलिस युवक के आवासीय पता तलाशने में लग गई है और गुड्डू की पहचान के लिए  पुलिस कभी तुरकौलिया थाना क्षेत्र में जाती है तो कभी दूसरे थाना क्षेत्र में पहुंच जाती है. 

इसी क्रम में आज सुबह मोतिहारी पुलिस ने युवक के घर का पता ढूंढ लिया है जो घोड़ासहन थाना क्षेत्र श्रीपुर कसावा गांव के शंभु गिरी का पुत्र गुड्डू गिरी है. गिरफ्तार युवक की पूरी जानकारी इकट्ठा करने में मोतिहारी पुलिस जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि सिलीगुड़ी के जलपाइगुड़ी से एसटीएफ ने गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. केंद्रीय एजेंसी ने बताया कि गिरफ्तार युवक बागडोगरा, सुकना सहित सैन्य इकाइयों से सूचना व फोटो इकट्ठा कर पाक ISI को दे रहा था. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक की सूचना केंद्रीय खुफिया एजेंसी को मिली थी. जिसके बाद एसटीएफ ने उसके टावर लोकेशन के आधार पर उसे गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें : सिक्किम सड़क हादसे में बिहार के दो जवान शहीद, रक्षा मंत्री ने जताया दुख

वहीं, इस मामले में गुड्डू की मां का साफ कहना है कि उसका बेटा निर्दोष है और वह बाहर में रहकर ट्यूशन पढ़ाता है और रिक्सा चलाकर दो पैसे कमाता है घर की माली हालत भी ठीक नहीं है. गुड्डू घर का इकलौता बेटा है जिसकी तीन बहने हैं. बताया जा रहा है कि गुड्डू पिछले ढाई साल से सिलीगुड़ी में ई-रिक्शा चलवाने का काम करता था और इसी बीच उसका कनेक्शन पाकिस्तान से हो गया है.

रिपोर्ट - रंजीत कुमार