logo-image

Motihari News: सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के चेहरे पर डाला पेट्रोल, फिर लगा दी आग

मोतिहारी में एक महिला को प्रेमी के साथ बात न करना महंगा पड़ गया. सिरफिरे आशिक ने महिला के चेहरे पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी.

Updated on: 17 Dec 2022, 11:16 AM

highlights

  • सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया
  • चेहरे पर पेट्रोल छिड़कर लगाई आग
  • बातचीत से इनकार करने पर लगाई आग
  • पुलिस की गिरफ्त में सनकी प्रेमी

Motihari:

मोतिहारी में एक महिला को प्रेमी के साथ बात न करना महंगा पड़ गया. सिरफिरे आशिक ने महिला के चेहरे पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. जिससे महिला का चेहरा झुलस गया है. अब ये महिला उस समय को कोश रही है, जिस वक्त वो प्रेमी के संपर्क में आई थी. दरअसल इस महिला ने अपने प्रेमी से बात करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद सनकी प्रेमी ने उसके चेहरे पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. चेहरा तो बुरी तरह से झुलस गया, लेकिन ईश्वर की कृपा से महिला बच गई.

पूरा मामला मोतिहारी के कल्याणपुर इलाके का है. जहां तीन बच्चों की 35 साल की मां ने घोड़ासहन के विजयी गांव के दानिश आलम से दिल लगा लिया. महिला ने पति के बाहर रहकर काम करने का खूब फायदा उठाया और प्रेमी के साथ फोन पर बातें करने लगी. इस बीच किसी बात को लेकर महिला ने दानिश से बातचीत  बंद कर दी. जबकि दानिश लगातार महिला को बात करने का दबाव डाल रहा था. जब महिला ने उसकी न सुनी तो सनकी दानिश उसके घर जा पहुंचा. दोनों के बीच नोकझोंक हुई. बात बनती न देख दानिश ने महिला के चेहरे पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी और फरार होने की कोशिश करने लगा, लेकिन चेहरे पर लगी आग से महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया.

इस बीच स्थानीय लोगों ने आरोपी प्रेमी दानिश को दबोच लिया. अब बुरी तरह से झुलसी महिला और परिवार इस पूरी कहानी को कुछ इस तरह से बयां भी कर इंसाफ की मांग कर रहे हैं. फिलहाल महिला के गंभीर हालत को देख उसे सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. वहीं, सनकी प्रेमी अब पुलिस के शिकंजे में है. अब देखना ये है कि इस सनकी प्रेमी को इसके करतूत की सजा कब तक मिलती है.

रिपोर्ट : रंजीत पांडेय