logo-image

अश्लील गाने पर मुखिया जी ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर मोतिहारी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पूर्व मुखिया जी भोजपुरी के अश्लील गाने पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 15 Sep 2022, 01:55 PM

Motihari:

सोशल मीडिया पर मोतिहारी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पूर्व मुखिया जी भोजपुरी के अश्लील गाने पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो जिला के चिरैया थाना क्षेत्र का बताया जाता है, जिसमें वीडियो में लौंडा के साथ एक पूर्व मुखियाजी जमकर ठुमके लगा रहे हैं और खूब मस्ती कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि पूर्व मुखिया जी के पंचायत में कुछ दिन पहले अनन्त चतुर्दशी के मौके पर डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था और इसी कार्यक्रम में मुखिया जनता के समक्ष ही डांस के स्टेज पर चढ़ गए और भोजपुरी के चर्चित अश्लील गीत 'देवरा ढोड़ी चाटना बा' पर लौंडा के साथ खूब अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं. पूर्व मुखिया जी जोश में होश खो बैठते हैं और उन्हें जनता का भी ख्याल नहीं आया कि आखिर जनता इन्हें किस नजर से देख रही है.

वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मुखिया जी यही सोच रहे हैं कि जनता भाड़ में जाए. पहले मस्ती कर लेते हैं और यह समय दुबारा ना मिले. वहीं रही जनता की बात तो चुनाव के वक्त जनता से हाथ जोड़ माफी मांग ही लेंगे. हमारा चैनल तो इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है पर मिली जानकारी के अनुसार यह वायरल वीडियो चिरैया पंचायत के खरतरी मध्य का बताया जा रहा है. जहां अनंत चतुर्दशी के मौके पर इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ था और उसी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Reporter- Ranjit Kumar