logo-image

ट्रिपल हत्याकांड से दहला मोतिहारी, अपराधियों ने की पिता के बाद बेटा और बहू की हत्या

इस ट्रिपल हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

Updated on: 19 Apr 2020, 11:01 AM

मोतिहारी:

बिहार (Bihar) के मोतिहारी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है. कोरोना बंदी में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है. लोगों के घर मे कैद रहने और गांव मोहल्ले के सुनसान रहने से अपराधी बेखौफ हो गए हैं. इसी कड़ी में अपराधी एक घर के अंदर दाखिल हुए. पहले उन्होंने पिता की हत्या की, फिर एकलौते बेटा और गर्भवती बहू को अगवाकर घर से करीब पांच किलोमीटर दूर ले गए, जहां दोनों की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था. इस ट्रिपल हत्याकांड (Triple Murder) से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें: सुबह घरों से बाहर निकले लोग तो फटी की फटी रह गई आंखें, हुआ यह खौफनाक वाकया

पुलिस के अनुसार, घटना पूर्वी चम्पारण जिला के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के पकड़िया परहा टोला की बताई जा रही है. पति पत्नी के शव को हरसिद्धि के कुबरा गांव के एक मक्के के खेत से ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने बरामद किया है. अपराधियो ने दोनों को रस्सी से बंद कर निर्मम हत्या किया है. हत्या करने के बाद शव की पहचान को छुपाने के लिए अपराधियो ने शवों के चेहरे पर तेजाब डालकर जला दिया है. इधर पिता के शव मिलने के बाद पुलिस हाथ मलते रह गई. अपराधियों ने एक साथ एक ही परिवार के तीन सदस्यों का हत्याकर पुलिस को चुनौती देते हुए सबको चौंका दिया.

बताया जाता है कि इसके पूर्व वर्ष 2005 में उसके 7 वर्षीय पुत्र को जिंदा जमीन में दफना दिया गया था, जिस मामले में मृतक चंद्रकिशोर राय के भाई का ही साला मनोज मोतिहारी केंद्रीय कारा में बंद है. झुनझुन की शादी करने को लेकर ही इसकी चाची शिक्षिका उर्मिला कुंवर पर भी जेल में बंद अपराधी ने दिनदहाड़े गोली चलाकर हत्या कराई थी. जेल से ही हत्या करने की धमकी दी जा रही थी. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस खुफिया तंत्र पड़ा कमजोर, मजबूत करने वास्ते एक और एडिश्नल कमिश्नर!

पुलिस ने संपत्ति विवाद को लेकर राय और उनके पुत्र एवं बहु की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेजने के साथ मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. इधर एसपी ने बताया कि ट्रिपल मर्डर मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. साथ ही पूरे मामले जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. उन्होंने कहा कि हत्याकांड में जेल में बंद अपराधी मनोज सिंह की संलिप्तता की जांच किया जा रहा है. अगर जरूरत पड़ी तो उसे भी पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

यह वीडियो देखें: