logo-image

भंडारा से पहले बक्सर में हुआ भीषण हादसा, घर में आग लगने से 2 बच्चों समेत मां की मौत

आग लगने से घर में सो रही एक महिला और उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. एक बच्चे की उम्र 4 साल थी जबकि दूसरा अभी सिर्फ 6 महीने का ही था.

Updated on: 09 Jan 2021, 02:23 PM

नई दिल्ली:

बिहार के बक्सर जिले से एक बेहद ही भयावह मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आने वाले जरीगांवा गांव में स्थित एक घर में शुक्रवार देर रात आग लग गई. आग लगने से घर में सो रही एक महिला और उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक घर में आग लगने की वजहों का अभी तक मालूम नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें- कोर्ट में बोली महिला- जज साहब! मैं जिंदा हूं, जानें क्या है पूरा मामला

मुफस्सिल थाना के पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि जरीगांवा नाम के गांव में देवंती देवी अपने दो बच्चों के साथ शुक्रवार की रात अपने घर में सो रही थी, तभी घर में अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद गांव में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में ग्रामीणों ने आग बुझाने की कोशिशों में जुट गए. लेकिन अफसोस, आग बुझाते-बुझाते काफी देर हो गई और महिला ने अपने दोनों बच्चों के साथ दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर असमंजस, नीतीश बोले- कोई चर्चा नहीं हुई

पुलिस के मुताबिक, मारे गए दो बच्चों में एक की उम्र 4 साल थी जबकि दूसरा बच्चा अभी सिर्फ 6 महीने का ही था. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है. शुरुआती जांच में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन आशंका जताई जा रही है कि घर में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है.