logo-image

कैमूर में मां की गोली मारकर हत्या, शराबी बेटे ने उतारा मौत के घाट

कैमूर में बेटे ने शराब पीकर अपने ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी. ये मामला अधौरा थाना के आथन गांव का है.

Updated on: 04 Oct 2022, 12:17 PM

Kaimur:

कैमूर में बेटे ने शराब पीकर अपने ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी. ये मामला अधौरा थाना के आथन गांव का है. गांव के स्वर्गीय कृष्णा सिंह के दूसरे बेटे नेपाली सिंह ने शराब के नशे में अपनी 62 साल की बुजुर्ग मां को गोली मार दी. गोली लगने के दस मिनट के भीतर ही उसके मां की मौत हो गई. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल आरोपी बेटा फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है

जानकारी देते हुए मृतक महिला के बड़े बेटे श्याम बिहारी सिंह ने बताया कि हम सदर अस्पताल भभुआ मां के लाश को पोस्टमार्टम कराने आए हैं. मेरा भाई ने शराब पीकर मेरी मां को गोली मार दी है. घर में हिस्सेदारी को लेकर ये झगड़ा हुआ था. मां ने कहा कि तू शराब पीकर आएगा और लफड़ा करेगा. इसी बात पर बेचे को गुस्सा आ गया और गुस्से में उसने मां पर गोली चला दी. गोली लगने के 10 मिनट के बाद माता की मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

वही, अधौरा थाने के एएसआई छोटेलाल टूटू ने बताया कि सुनने में आया कि उसी महिला के लड़का विवाद के चलते झगड़ा किया था. उसी में मां ने कुछ बोल दिया तो लड़के को गुस्सा आ गया और गुस्से में लड़के ने मां को गोली मार दी, जिससे मां की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भभुआ अंतपरीक्षण के लिए लाई है. आरोपी बेटा फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाशी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट : रंजन