logo-image

मां ने बॉयफ्रेंड से बात करने से किया मना, युवती ने उठाया खैफनाक कदम

जब मां ने उसे प्रेमी से बात करते हुए फोन पर पकड़ लिया तो उसकी फटकार लगा दी लेकिन उसे ये बात बुरी लग गई और उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया जिसके बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

Updated on: 19 Oct 2022, 03:31 PM

Jamui:

प्रेम में युवती इतनी पागल हो गई कि उसे कुछ भी दिखाई नहीं दिया. अपने परिवार वालों को भी भूल गई. जब मां ने उसे प्रेमी से बात करते हुए फोन पर पकड़ लिया तो उसकी फटकार लगा दी लेकिन उसे ये बात बुरी लग गई और उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया जिसके बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. मां को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसकी डाट का बेटी पर ये असर पड़ेगा.

घटना जमुई जिले के खैरा थाने क्षेत्र की है. मृतक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के हरदीमोह गांव निवासी मोहन नोनिया की 19 वर्षीय पुत्री चंदा कुमारी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि चंदा बंगाल के रहने वाले एक युवक से प्रेम करती थी. जिससे वो प्रति दिन मोबाइल पर बात किया करती थी. लेकिन मंगलवार की देर रात भी जब वह अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात कर रही थी तभी उसकी मां ने उसे बात करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया. जिसके बाद मां ने उसे प्रेमी से बात-चीत या कोई भी संबंध रखने से मना कर दिया और उसकी जमकर डांट फटकार भी लगाई. 

लेकिन मां को कहां पता था कि बेटी को सही राह दिखाना उसकी मौत की ओर ले जाएगा. मां की डाट ने उसे इतना आहत किया कि उसने नाराज होकर खुद को कमरे में बंद कर लिया और रस्सी के जरिए फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद खैरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने कहा की पूरे मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है.