logo-image

2 साल के मासूम को छोड़कर भागी मां, ग्रामीणों ने 112 नंबर पुलिस को दी सूचना

एक कलयुगी मां अपने जिगर के टुकड़े 2 साल के मासूम बच्चे को रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बैठा कर भाग गई. पहले तो लोगों को लगा की वो वापस लौट कर आएगी लेकिन जब काफी देर तक महिला लौटकर नहीं आई .

Updated on: 26 Dec 2022, 08:07 AM

highlights

  • ओवर ब्रिज के नीचे 2 साल के मासूम को बैठाकर भागी मां
  • ग्रामीणों ने इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दी 
  • बच्चे को दत्तक ग्रहण केंद्र में कराया जाएगा आवासित 

kaimur:

मां दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज होती है कहते है कि मां के चरणों में जन्नत होती है. लेकिन इस कलयुग में माता भी कुमाता बन जाती है. कैमूर में रविवार की शाम में एक कलयुगी मां अपने जिगर के टुकड़े 2 साल के मासूम बच्चे को रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बैठा कर भाग गई. पहले तो लोगों को लगा की वो वापस लौट कर आएगी लेकिन जब काफी देर तक महिला लौटकर नहीं आई तो बच्चे के पास स्थानीय ग्रामीण पहुंचे और बच्चे को गोद में उठाकर काफी देर तक उसके मां के आने का इंतजार किया गया लेकिन फिर भी उसकी मां नहीं पहुंची तो ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दी गई. जिसके बाद  ग्रामीणों की सूचना पर 112 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को मोहनिया थाना ले गई. जहां इसकी सूचना चाइल्डलाइन को दी गई.

यह भी पढ़ें : शख्स ने खुद को लगाई आग, बीच सड़क पर दौड़ता हुआ वीडियो viral

इस मामले में ग्रामीणों ने बताया कि एक महिला गोद में अपने दो साल के मासूम बच्चे को लेकर आई और डड़वा ओवर ब्रिज के नीचे बच्चे को बैठाकर पहले तो कहीं चली गई, जिससे सबको लगे की वो किसी काम से गई है. हम सभी लोगों ने भी यही सोचा कि महिला किसी काम से गई होगी वापस दोबारा आएगी, लेकिन जब एक घंटा बीत गया और उसके बाद भी महिला वापस नहीं आई तो 112 नंबर की पुलिस को हमने इसकी सूचना दी . जहां बच्चे को मोहनिया थाना पुलिस लेकर आई. फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर वो महिला कौन थी कहां से आई थी और क्यों बच्चे को इस तरह छोड़ कर चली गई. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, चाइल्ड लाइन भभुआ से पहुंचे लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्चा को मोहनिया थाना से ले लिया गया है. कार्रवाई पूरी कर ली गई है. बच्चे को दत्तक ग्रहण केंद्र में आवासित कराया जाएगा.