logo-image

तेजप्रताप से मिलने पहुंची उनकी सास पूर्णिमा राय, जानें क्या है माजरा

अपने दामाद तेजप्रताप का हालचाल जानने के लिए उनकी सास पूर्णिमा राय उनके घर पहुंची. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच करीब आंधे घंटे तक बातचीत हुई.

Updated on: 02 Jun 2019, 11:02 PM

नई दिल्ली:

आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का शुक्रवार को सड़क हादसे में जख्मी हो गए. अपने दामाद तेजप्रताप का हालचाल जानने के लिए उनकी सास पूर्णिमा राय उनके घर पहुंची. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच करीब आंधे घंटे तक बातचीत हुई. मुलाकात के बाद तेज प्रताप की सास पूर्णिमा ने मीडिया से बताया कि उनके दामाद जी ठीक हैं और अभी डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है. उनके पैस में चोट लगी है, लेकिन वो ठीक हैं.

बता दें कि जब तेजप्रताप की सास उनसे मिलने पहुंची तो घर पर उनकी मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती भी मौजूद थीं.

मीडिया ने जब पूर्णिमा राय से उनकी बेटी ऐश्वर्या के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

इसे भी पढ़ें: शपथ ग्रहण के दिन PM नरेंद्र मोदी के सीने में उतार देंगे गोली, जानिए किसने दी थी ये धमकी

गौरतलब है कि तेज प्रताप शादी के कुछ ही महीनों बाद ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी कोर्ट में दी है. लालू यादव समेत तमाम लोगों के मानने के बावजूद भी तेजप्रताप तलाक लेने पर अड़े हैं. तेजप्रताप का कहना था कि वो किसी भी हाल में तलाक के फैसले से पीछे हटने वाले नहीं हैं.

और पढ़ें: मोदी सरकार के दोबारा जीतने के नाम पर हो रही थी ठगी, फ्री लैपटॉप बांटने का दावा करने वाला गिरफ्तार

गौरतलब है कि शुक्रवार को पटना सचिवालय स्थित ईको पार्क के पास आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव और छात्रों की गाड़ी आपस में टकरा गई थी. हादसे में तेजप्रताप सहित दोनों कारों में सवार छह लोगों को चोटें आईं थीं.