logo-image

मोतिहारी में प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, झोलाछाप डॉक्टर फरार

मोतिहारी में झोलाछाप डॉक्टर से इलाज के दौरान जच्चा और बच्चा की मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

Updated on: 06 Feb 2023, 12:14 PM

highlights

  • प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत
  • झोलाछाप डॉक्टर कर रहा था इलाज
  • आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा
  • मौके से फरार हुआ झोलाछाप डॉक्टर 

Motihari:

मोतिहारी में झोलाछाप डॉक्टर से इलाज के दौरान जच्चा और बच्चा की मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने तोड़फोड़ भी की. वहीं, आरोपी डॉक्टर मौके से फरार है. मामला जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के कुशवाहा मदरहुड प्राइवेट क्लीनिक का है. जहां तीन जनवरी को एक गर्भवती महिला इलाज के लिए आई थी. झोलाछाप डॉक्टर ने उसे प्रसव कराने के लिए भर्ती कर लिया. इस बीच मरीज की हालत बिगड़ने लगी. जिसके बाद परिजन उसे अच्छे डॉक्टर के यहां ले जाने लगे तो झोलाछाप डॉक्टर ने उन्हें ले जाने नहीं दिया.

बच्चे का जन्म तो हुआ, लेकिन उसकी गर्भ में ही मौत हो गई थी. कुछ देर बाद मां की भी मौत हो गई. वहीं, जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

आपको बता दें कि घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा और तोड़ फोड़ की. लोगों का आरोप है कि इलाज के दौरान मरीज की तबियत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उसे हम शहर के दूसरे अच्छे डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले जाना चाहते थे, लेकिन झोलाछाप डॉक्टर ने उन्हें मरीज को ले जाने नहीं दिया और मरीज की हालत लगातर बिगड़ती रही. इसी बीच मरीज को जोर से दर्द हुआ और जब बच्चे ने जन्म लिया तो वह मृत पाया गया. साथ ही कुछ देर बाद जन्म देने वाली माा की स्थति भी नाजुक हो गई और वो भी दुनिया छोड़कर चली गई. घटना के बाद से ही झोलाछाप डॉक्टर फरार है. 
 

यह भी पढ़ें : उपेंद्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं की बुलाई बैठक, BJP ने कहा - कभी भी मजबूत नहीं हो सकती है अब पार्टी