logo-image

समस्तीपुर में खत्म हुआ पुलिस का इकबाल, दिन-दहाड़े 1 करोड़ से ज्यादा की लूट

समस्तीपुर जिले में पूरी तरह  से पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है.

Updated on: 06 Dec 2022, 03:22 PM

highlights

. समस्तीपुर में कानून व्यवस्था का बुरा हाल

. दो-दो जगह डकैती की वारदात

. हीरा ज्वैलर्स के यहां 1 करोड़ से ज्यादा की डकैती

. हथियारों के साथ आए थे 10 बदमाश

Samastipur:

समस्तीपुर जिले में पूरी तरह  से पुलिस का इकबाल खत्म हो चुका है. जिले में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं कि उनके दिल में पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं रह गया है. पुलिस को बदमाश चुनौती दे रहे हैं और पुलिस है कि बदमाशों के सामने बौनी साबित हो रही है. इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि समस्तीपुर में एक दिन में दो-दो डकैती की वारदात हो जाती है और बदमाशों के बारे में पुलिस को भनक तक नहीं लगती. ताजा मामले में जिले में दिन-दहाड़े दो-दो जगहों पर डकैती की वारदात घटित होती है और पुलिस मामले की सिर्फ जांच करती रहती है.

पहला मामला मुफस्सिल थाना इलाके के मोहनपुर का है जहां हीरा ज्वेलर्स के शोरूम में  10 की संख्या में आए बदमाशों ने दिन-दहाड़े एक करोड़ की लूट को अंजाम दिया है. लूटपाट के दौरान बदमाशों ने नगदी और ज्वैलरी लूटी है. विरोध करने पर शोरूम में काम करने वाले कर्मचारी को भी बदमाशों ने पिस्टल की बट से मारकर घायल किया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें-समस्तीपुर में डकैती की बड़ी वारदात, महिला को बंधक बना लूटे लाखों रुपये

दूसरा मामला नगर थाना क्षेत्र के भोला टॉकीज चौक की है. जहां 10 की संख्या में हथियारबंद डकैतों ने भोला टॉकीज के मालिक के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है. हथियारबंद डकैतों ने घर में रह रही अकेली विधवा महिला को बंधक बना कर घटना को अंजाम दिया है. हथियारबंद बदमाशों ने घर में रखें लगभग 30 लाख रुपये मूल्य के आभूषण और नगदी के साथ मोबाइल और सीसीटीवी के डीवीआर लेकर फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित महिला के द्वारा वारदात की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद सदर डीएसपी और नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट: मंटुन राय