logo-image

Bihar News: नालंदा में बदमाशों के हौसले बुलंद, पूर्व केंद्रीय मंत्री RCP सिंह के रिश्तेदार को मारी गोली

नालंदा में बदमाशों के हौसले बुलंद देखने को मिल रहे हैं. जिले के सिलाव थाना अंतर्गत धरहरा गांव में 5 से 7 की संख्या में आए अपराधियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह समर्थक सह दूर के रिश्तेदार कुमार प्रगति को गोली मार दी.

Updated on: 04 Sep 2023, 09:05 AM

highlights

  • पूर्व मंत्री के रिश्तेदार को अपराधियों ने मारी गोली
  • आरसीपी सिंह के रिश्तेदार को मारी गोली
  • आपसी रंजिश की वजह से मारी गई गोली
  • घायल शख्स को PMCH किया गया रेफर

Nalanda:

नालंदा में बदमाशों के हौसले बुलंद देखने को मिल रहे हैं. जिले के सिलाव थाना अंतर्गत धरहरा गांव में 5 से 7 की संख्या में आए अपराधियों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह समर्थक सह दूर के रिश्तेदार कुमार प्रगति को गोली मार दी. वारदात में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घायल को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए तुरंत ही पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश की वजह से गोली मारी गई है. 

'आरसीपी सिंह के पास क्यों जाते हो' 

घायल व्यक्ति के बयान के अनुसार उसके द्वारा गांव में आरपी सिंह का कार्यक्रम कराया गया था. तब से उस लोगों ने दुश्मनी बना रखी थी. जिसका परिणाम आज देखने को मिला. आज कुमार प्रगति के पेट में एक गोली मार दी और यह भी कहा कि तुम आरसीपी सिंह के पास क्यों जाते हो. उसको भी देख लेंगे और आज तुमको भी देख लेते हैं. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रगति पिंटू कुमार को आपसी रंजिश के चलते गोली मारी गई है और पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-NS Explainer: राहुल को 'मजबूत' करेंगे लालू, नीतीश को 'कुछ नहीं चाहिए', ममता दीदी 'अलग', UP में सपा-बसपा का मेल नहीं, बड़ा सवाल-कैसे बनेगी 2024 की बात?

आरसीपी सिंह ने JDU पर लगाया आरोप

वहीं, इस मामले पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि जिस पर गोली चलाई गई वह मेरा करीबी रिश्तेदार है. वह मुझसे मिलने आता रहता है आज भी वह मुझसे मिलने आया था, लेकिन मिलने के बाद उसे मारने की कोशिश की गई. उसे गोली मारी गई और उससे कहा गया कि उसे मेरा साथ छोड़ देना चाहिए नहीं तो उसे मार दिया जाएगा. वह(पीड़ित) एक ऐसे व्यक्ति का नाम ले रहा है जो जद(यू) से है. नीतीश कुमार में राजनीतिक रूप से लड़ने की हिम्मत नहीं है इसलिए वे (जद(यू) मेरे रिश्तेदारों पर हमला कर रही है.

सम्राट चौधरी ने सरकार को घेरा

वहीं, इस मामले पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में गुंडाराज स्थापित कर चैन की बंसी बजा रही है चाचा भतीजे की सरकार. पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री आरसीपी सिंह के रिश्तेदार पिंटू कुमार पर अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं. बिहार की जनता खौफ के साए में जी रही है और बिहारवासी गुंडाराज की भेंट चढ़ते जा रहे हैं. नीतीश बाबू के राज में बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है.