logo-image

मोतिहारी में अपराधियों के हौसले बुलंद, हथियार के नोक पर सीएसपी संचालक से लूट

बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर 2 लाख 45 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. यह लूट सीएसपी संचालक के साथ हुई है. जानकारी के अनुसार दीपक कुमार नाम का सीएसपी संचालक 2 लाख 45 हजार रुपये लेकर बैंक जा रहा था.

Updated on: 23 Nov 2022, 11:13 AM

Motihari:

मोतिहारी में अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. यहां अपराधियों में पुलिस का बिलकुल भी डर अब नहीं रहा है. चोरी और लूट जैसी घटनाएं अब जैसे आम हो चली हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के घोड़ासहन थाना क्षेत्र के शेखौना में देखने को मिला है. जहां बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर 2 लाख 45 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. यह लूट सीएसपी संचालक के साथ हुई है. जानकारी के अनुसार दीपक कुमार नाम का सीएसपी संचालक 2 लाख 45 हजार रुपये लेकर बैंक जा रहा था. इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने पिस्टल के नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने दीपक से 2 लाख 45 हजार रुपये और दो मोबाइल लुट लिए और फरार हो गए.

पीड़ित ने बताया कि लूटेरे अपाचे बाइक पर सवार होकर आए थे. इस दौरान उन्होंने दहशत फैलाने के मकसद से एक फायरिंग भी की और भाग गए. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, घटना की सुचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. इस मामले में आपको बता दें कि, लूट की घटना का शिकार घोड़ासहन थाने के चौकीदार का भाई है. बहरहाल, इस घटना के शिनाख्त में तो पुलिस जुट गई है पर अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

रिपोर्ट - रंजीत कुमार