logo-image

वायरल हुआ मोनालिसा का नो मेकअप लुक, फोटो देख उड़े फैंस के होश

Monalisa viral Pic: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनका अंदाज देखकर हर कोई घायल हो जाता है. एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

Updated on: 02 May 2023, 01:19 PM

highlights

  • मोनालिसा का नो मेकअप लुक हुआ वायरल
  • फोटो देख उड़े फैंस के होश
  • लोगों के लिए पहचानना हुआ मुश्किल

 

 

Patna:

Monalisa viral Pic: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा का अंदाज इतना कातिलाना है कि उनका अंदाज देखकर हर कोई घायल हो जाता है. एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.मोनालिसा ने सबसे पहले भोजपुरी फिल्मों में काम कर फैन्स के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई, इसके बाद वह बिग बॉस में नजर आईं. बता दें कि इस समय एक्ट्रेस टीवी शोज में अपना जलवा बिखेर रही हैं. अब इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फोटो को देख उनके फैंस तरह-तरह कि बातें कर रहे हैं.

मोनालिसा का नो मेकअप लुक हुआ वायरल

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को अपडेट करते हुए एक स्टोरी पोस्ट की है, लेटेस्ट तस्वीर में वह नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर उनके फैन्स दंग हैं. कई लोग तो मोनालिसा को पहचान भी नहीं पा रहे हैं. वहीं उनके फैंस मोनालिसा के इस अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं, जहां कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं आपको बता दें कि मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है ऐसे में वह भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं.

ऐसे चमकी मोनालिसा की किस्मत

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस मोनालिसा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. मोनालिसा की तस्वीरों पर फैन्स खूब प्यार बरसाते हैं, हालांकि यूपी-बिहार के लोग उन्हें तब से जानते थे जब मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों में काम करती थीं, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद मोनालिसा की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई. इस शो ने बदली एक्ट्रेस की किस्मत मोनालिसा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. फिलहाल वह एक्ट्रेस शालीन भनोट के साथ शो 'बेकाबू' में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए सड़कों पर उमड़ी भीड़, फैंस का ऐसा क्रेज देख खुश हुईं एक्ट्रेस