logo-image

राष्ट्रीय जनता दल के थेथरोलॉजी वायरस का टीका किसी के पास नहीं, मोदी बोले

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राजग सरकार सड़क, बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल, कृषि रोडमैप जैसे हर सेक्टर में लगातार विकास कर हर सवाल का जवाब अपने काम से दे रही है.

Updated on: 20 Mar 2020, 10:40 AM

पटना:

बिहार (Bihar) में चुनावी साल के चलते राजनीतिक दलों में वार-पलटवार का दौर जारी है. इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के नेता तेजस्वी यादव द्वारा बिहार सरकार से 18 सवाल पूछे जाने के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने गुरुवार को पलटवार किया. मोदी ने कहा कि राजद के हर सवाल का जवाब है, लेकिन उसके 'थेथरोलॉजी वायरस' का कोई टीका किसी के पास नहीं है.

यह भी पढ़ें: COVID19: 43 हजार से ज्यादा रेल टिकट हुए रद्द, करीब ढाई करोड़ रुपये वापस

भाजपा नेता ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, 'बिहार राज्य की प्रति व्यक्ति आय, हर गांव को बिजली के साथ बढ़ी प्रति व्यक्ति खपत, वाहनों की बिक्री में कई गुना वृद्धि और हवाई यात्रियों की बढ़ती संख्या बताती है कि रोजगार बढ़ने से लाखों लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठे हैं. राजद के हर सवाल का जवाब है, लेकिन उसके थेथरोलॉजी वायरस का कोई टीका किसी के पास नहीं.'

सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में राजद पर निशाना साधते हुए लिखा, 'राजद विधानसभा में सवाल नहीं पूछता, सिर्फ हंगामा करता है और सदन के बाहर रोज सवाल पूछता है.' उप मुख्यमंत्री ने कहा कि राजग सरकार सड़क, बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल, कृषि रोडमैप जैसे हर सेक्टर में लगातार विकास कर हर सवाल का जवाब अपने काम से दे रही है.

यह भी पढ़ें: Corona Virus: बिना सेनेटाइज हुए मुख्यमंत्री आवास में No Entry

तेजस्वी यादव ने बुधवार को बिहार सरकार से 18 सवाल पूछकर उन पर जवाब मांगा. तेजस्वी ने सरकार पर युवाओं के प्रति गंभीर नहीं होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि करोड़ों बेरोजगार युवाओं के भविष्य से जुड़े संबंधित सवालों का जवाब सरकार जरूर देगी.

तेजस्वी ने पूछा कि राज्य में आईटी कंपनियां क्यों नहीं आ सकती हैं? आईटी पार्क क्यों नहीं बना? मछली उत्पादन बढ़ाकर हर जिले में मछली बाजार की व्यवस्था क्यों नहीं की जाती? 15 साल में कितने उद्योग लगे और कितने पुराने बंद हुए?

यह वीडियो देखें: