News Nation Logo

हाजीपुर में दिनदहाड़े एसडीएफसी बैंक में एक करोड़ 19 लाख की लूट

वैशाली जिले के हाजीपुर में जरुआ स्थित एचडीएफसी बैंक में दिनदहाड़े बाइक सवार पांच बदमाशों ने एक करोड़ 19 लाख की लूट को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक बैंक खुलते ही लुटेरे परिसर में दाखिल हो गए और उन्होंने बैंक को अंदर से बंद कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 10 Jun 2021, 02:07:36 PM
loot

हाजीपुर में दिनदहाड़े एसडीएफसी बैंक में एक करोड़ 19 लाख की लूट (Photo Credit: न्यूज नेशन)

हाजीपुर :

बिहार में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. दिनदहाड़े बैंक में डकैती का मामला सामने आया है. वैशाली जिले के हाजीपुर में जरुआ स्थित एचडीएफसी बैंक में दिनदहाड़े बाइक सवार पांच बदमाशों ने एक करोड़ 19 लाख की लूट को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक बैंक खुलते ही लुटेरे परिसर में दाखिल हो गए और उन्होंने बैंक को अंदर से बंद कर दिया.  इसके बाद उन्होंने बैंककर्मियों और एक ग्राहक को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं बैंक में मौजूद एक ग्राहक के भी बदमाश 44 हजार रुपए लूटकर ले गए. 

यह भी पढ़ेंः कोरोना मौत के आंकड़ों पर बोले लालू 'बन आंकड़ों का दर्जी, घटा-बढ़ा दिया मनमर्जी'

मामले की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं मुजफ्फरपुर के आईजी गणेश कुमार भी पहुंचने वाले हैं. घटना गुरुवार सुबह 11 बजे हुई. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. बैंक खुलने के थोड़ी देर बाद ही अपराधी बैंक में घुस गए और हथियार के बल पर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. बदमाशों ने हथियार का डर दिखाकर ग्राहक और बैंक कर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया था. चश्मदीदों का कहना है कि बाइक सवार बदमाश पांच की संख्या में बैंक पहुंचे थे. लूट के बाद वे हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः BJP में लंबी पारी खेलने आया हूं... जितिन प्रसाद बोले- अब मेरा काम बोलेगा

कुछ दिन पहले समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के एनएच-28 स्थित स्टेट बैंक की शाखा में बाइक सवार लुटेरों ने 19 मई को धावा बोलकर पौने आठ लाख रुपये लूटे थे. सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार पुलिस बल और डीआईयू टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी थी. बैंककर्मियों के कामकाज शुरू करते ही करीब बीस-पच्चीस मिनट बाद 7 लुटेरों ने बैंक में धावा बोल दिया था. उस समय करीब एक दर्जन ग्राहक बैंक के अंदर मौजूद थे। बैंक में घुसने के साथ ही एक लुटेरे ने पिस्टल के बल पर काउंटर नंबर दो पर मौजूद दोनों कैशियर को अपने कब्जे में करके कैश काउंटर में रखे रुपये समेटना शुरू कर दिया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Jun 2021, 02:06:57 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.