logo-image

बेगूसराय में उपद्रवियों ने पुलिस पर किया हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस का ना सिर्फ ग्रामीणों ने विरोध किया बल्कि बंधक बनाया और पथराव भी कर दिया.

Updated on: 27 Dec 2022, 12:44 PM

highlights

  • बेगूसराय- उपद्रवियों ने पुलिस पर किया हमला
  • उपद्रवियों ने पुलिस पर किया पथराव
  • पुलिस की गाड़ी को भी किया क्षतिग्रस्त
  • बदमाशों को पकड़ने गई थी पुलिस
  • हमले के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • बरौनी थाना क्षेत्र की घटना

Begusarai:

बेगूसराय में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस का ना सिर्फ ग्रामीणों ने विरोध किया बल्कि बंधक बनाया और पथराव भी कर दिया. इस घटना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीण समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस पथराव में पुलिस के एक वाहन का शीशा भी टूट गया है. पूरी घटना बरौनी थाना क्षेत्र के पिपरा बाबा स्थान की है. बताया जा रहा है कि बरौनी थाना पुलिस को बदमाशों के छुपे होने की सूचना मिली थी. सूचना पर बरौनी थाना पुलिस दलबल के साथ पिपरा बाबा स्थान पहुंची, जहां पुलिस को देखकर बदमाश भागने लगे. 

बदमाशों का पीछा करने के दौरान ग्रामीणों ने इसका विरोध कर दिया और पुलिस को घेर लिया. इस वजह से बदमाश भागने में सफल रहे. आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुलिस को बंधक बना लिया और पथराव कर दिया. इस दौरान पुलिस के एक वाहन का शीशा भी टूट गया. बाद में मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और ग्रामीण सरयुग यादव समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद से इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. 

पुलिस दोनों गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है, लेकिन जिस तरीके से बेगूसराय में आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं और पुलिस कार्रवाई के दौरान ग्रामीणों का आक्रोश पुलिस पर फूट रहा है वह पुलिस के कार्यशैली के लिए एक बड़ी चुनौती है. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों युवकों को बरौनी स्वास्थ्य केंद्र में जांच कराने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है और लोगों की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Bye Bye 2022 : बिहार की वो घटनाएं जो रही सुर्खियों में