logo-image

मनचले का दुस्साहस, पटना SP ऑफिस में महिला सिपाही से की बदसलूकी

धमकी देने का बाद मनचला शख्स वहां से आराम से चला गया और उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. हालांकि, बाद में गांधी मैदान थाने में आरोपी शख्स के खिलाफ महिला पुलिसकर्मी ने मुकदमा दर्ज कराया है.

Updated on: 12 Dec 2022, 07:01 PM

highlights

. पटना एसपी ऑफिस में महिला सिपाही के साथ बदसलूकी

. आरोपी के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज

Patna:

बिहार की राजधानी पटना में अब खाकी भी सुरक्षित नहीं रह गई है. ताजा मामले में एक मनचले शख्स ने महिला सिपाही के साथ एसपी ऑफिस में ही बदसलूकी की है. इतना ही नहीं मनचले ने महिला सिपाही को निलंबित कराने और वर्दी उतरवा लेने की भी धमकी दी. धमकी देने का बाद मनचला शख्स वहां से आराम से चला गया और उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. हालांकि, बाद में गांधी मैदान थाने में आरोपी शख्स के खिलाफ महिला पुलिसकर्मी ने मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पटना एसपी ऑफिस में एक मनचले ने महिला सिपाही से ही छेड़खानी कर दी. जब उसका महिला सिपाही ने विरोध किया तो उसने महिला सिपाही को निलंबित कराने व वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली. पीड़ित महिला सिपाही के मुताबिक, एसपी कार्यालय में पहुंचे एक शख्स ने उसके साथ बदसलूकी की. आरोपी ने गलत नीयत से महिला सिपाही को छूने का प्रयास किया और एसपी ऑफिस में घुसने लगा. जब महिला सिपाही ने उसका विरोध किया तो आरोपी शख्स ने उसे निलंबित कराने की धमकी दी.

इसे भी पढ़ें-नालंदा में डेंटल कॉलेज का CM नीतीश और डिप्टी CM तेजस्वी ने किया उद्घाटन

मामले में महिला सिपाही की तहरीर पर विप्लव नाम के मनचले शख्स के  खिलाफ गांधी मैदान थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. विप्लव कुमार गर्दनीबाग का निवासी बताया जा रहा है. उसके खिलाफ पीड़िता ने छेड़खानी, सरकारी काम में बाधा डालने समेत कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. गांधी मैदान थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि प्राथमिकी के आधार पर मामले छानबीन की जा रही है. पीड़ित महिला सिपाही के मुताबिक, वह एसपी ऑफिस के गेट पर खड़ी किसी से बात कर रही थी और आरोपी आया और गलत नीयत से उसे छूने का प्रयास किया और एसपी ऑफिस में घुसने का प्रयास करने लगा. जब विरोध किया गया तो उसके साथ बदसलूकी की गई.