News Nation Logo
Banner

वारिस पठान पर 11 लाख का इनाम घोषित, अल्पसंख्यक संगठन ने कहा- सिर कलम किया जाए

वारिस पठान ने कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हम 15 करोड़ हैं और 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Feb 2020, 11:45:32 AM
एआईएमआईएम के नेता वारिस पठान

एआईएमआईएम के नेता वारिस पठान (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर:

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता वारिस पठान (Waris Pathan) के '15 करोड़ मुस्लिम 100 करोड़ लोगों पर भारी' वाले बयान पर देश में सियासी बवाल मचा है. इस बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है. राजनीतिक दलों के नेता और सामाजिक संगठन वारिस पठान के बयान की जमकर निंदा कर रहे हैं. इस बीच बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर में एक अल्पसंख्यक सामाजिक संगठन ने वारिस पठान पर इनाम घोषित कर दिया है.

यह भी पढ़ें: तेज प्रताप तो अबोध हैं, नीतीश की कंस से तुलना पर बोले भाजपा नेता मयूख

अल्पसंख्यक सामादिक संगठन 'हक ए हिंदुस्तान मोर्चा' की ओर से कहा गया है कि वारिस पठान का सिर कलम करने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. संगठन की राष्ट्रीय संयोजक तमन्ना हाशमी ने वारिस पठान के बयान को देश विरोधी बताया है. इसके साथ ही उन्होंने एलान किया कि उसके (वारिस पठान) का सिर कलम करने वाले व्यक्ति को 11 लाख रुपये संगठन की ओर से दिए जाएंगे. इससे पहले मुजफ्फरपुर के कंपनी बाग रोड इलाके में AIMIM नेता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया.

यह भी पढ़ें: महागठबंधन में किचकिच, क्‍या बिहार में राजद से अलग हो सकती है कांग्रेस?

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता वारिस पठान ने कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हम 15 करोड़ हैं और 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं. वह 16 फरवरी को उत्तरी कर्नाटक के कलबुर्गी में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा था, 'हमें साथ चलना होगा. हमें आजादी लेनी होगी, जो चीजें मांगने से नहीं मिलतीं, वह छीनकर लेनी होती हैं. याद रखिए...(हम) 15 करोड़ हैं, लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं.'

यह वीडियो देखें:

First Published : 22 Feb 2020, 11:45:32 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×