logo-image

नाबालिग के साथ उसके ही रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म, जान से मारने की भी दी धमकी

कोचिंग जा रही नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही रिश्तेदार और उसके दोस्त ने मिलकर दुष्कर्म किया. बच्ची घर से कोचिंग जाने के लिए साइकिल से निकली थी लेकिन बीच रास्ते में ही दोनों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

Updated on: 13 Oct 2022, 05:19 PM

Patna:

कोचिंग जा रही नाबालिग छात्रा के साथ उसके ही रिश्तेदार और उसके दोस्त ने मिलकर दुष्कर्म किया. बच्ची घर से कोचिंग जाने के लिए साइकिल से निकली थी लेकिन बीच रास्ते में ही दोनों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. केवल इतना ही नहीं घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर भी डालकर वायरल कर दिया.  इसके साथ ही आरोपियों ने उसके पुरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. 

मामला पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र का है. जहां कोचिंग जा रही 16 साल की लड़की के साथ दो लड़कों ने दुष्कर्म किया. दरिंदों ने घिनौने कृत्य का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता के पुलिस को दिए आवेदन के अनुसार वारदात इसी महीने की सात तारीख की है. सुबह 10 बजे साइकिल से कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थी नाबालिग लेकिन गांव से बाहर जैसे ही वह बगीचे के पास पहुंची तो रिश्तेदार ने उसे रोक लिया. जिसके बाद किशोरी को वह जबरन पास के ही एक बगीचे में ले गया, जहां उसके रिश्तेदार और उसके एक साथी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो भी बना लिया. लड़की के शोर मचाने पर दोनों उसे अर्धनग्न अवस्था में छोड़कर भाग निकले.

पीड़ित किशोरी ने अपने परिवार के साथ थाना पहुंचकर दो लड़कों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. दोनों आरोपित नौबतपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. पीड़िता का कहना है कि वारदात के बाद उसे और उसके स्वजनों को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. बता दें कि, पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. दुष्कर्म करने वालों में एक पीड़िता का रिश्तेदार भी है.