logo-image

बेगूसराय में बच्ची की रेप के बाद हत्या, 6 आरोपी गिरफ्तार, जमीन में 10 फीट नीचे गाड़ा था शव

बेगूसराय में एक 10 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें घर का मालिक और नौकर सहित कुल 6 लोग शामिल हैं.

Updated on: 28 Jul 2023, 02:10 PM

highlights

  • बेगूसराय में बच्ची की रेप के बाद हत्या
  • 6 आरोपी गिरफ्तार
  • जमीन में 10 फीट नीचे गाड़ा था शव

Begusarai:

बेगूसराय में एक 10 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें घर का मालिक और नौकर सहित कुल 6 लोग शामिल हैं. इस मामले में बेगूसराय के एसपी ने बताया कि इस घटना में की सूचना मिलने के बाद 6 लोगों को जो उस घर में रहा करते थे उन्हें गिरफ्तार करने का काम किया है. एसपी ने यह भी बताया कि लड़की का शव जमीन के अंदर 10 फीट कर गाड़ कर रखा गया था, उसे खुदाई के बाद बरामद किया गया है. 

आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़

इस मामले में घटनास्थल पर FSL टीम पहुंच गई है और पूरे घर की तलाशी जारी है. आपको बता दें कि वारदात बछवारा थाना क्षेत्र के चमथा पंचायत एक छोटखुट गांव की है. यहां रहने वाली मीठी कुमारी 24 तारीख से अपने घर से लापता थी. उसका शव पुलिस ने पड़ोस के घर से बरामद कर लिया है. इसके बाद पूरे गांव में तनाव को माहौल है. इस घटना में आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर में घुसकर तोड़फोड़ और आगजनी की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की समझाइश कर स्थिति पर काबू पाया. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों की जानकारी होने की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar News: बेगूसराय में 10 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव को बेसमेंट में छिपाया

रेप के बाद बच्ची की हत्या

आपको बता दें कि मृतक नाबालिक बच्ची मेहंदी तोड़ने के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची की कोई जानकारी नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने गुरुवार देर रात शव को बरामद किया है. परिजनों का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले युवकों ने रेपर के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. कहा जा रहा है कि तीनों युवकों ने पहले बच्ची को बंधक बनाया और उसके साथ दरिंदगी की.इसके बाद उन्होंने उसकी हत्या कर शव को घर के ही बेसमेंट में छुपा दिया.