News Nation Logo

घर में घुसकर नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर पीड़िता को जलाया जिंदा

बिहार में अपराध और अपराधी दोनों बेलगाम हो चुके हैं. मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना इलाके में एक नाबालिग छात्रा को सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के बाद जिंदा जलाकर मार दिया गया. यह वारदात बीते 3 जनवरी की बताई जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 13 Jan 2021, 03:48:20 PM
GANG

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: File)

पटना :

बिहार में अपराध और अपराधी दोनों बेलगाम हो चुके हैं. मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना इलाके में एक नाबालिग छात्रा को सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के बाद जिंदा जलाकर मार दिया गया. यह वारदात बीते 3 जनवरी की बताई जा रही है. घटना की प्राथमिकी (FIR) मंगलवार को साहेबगंज थाने में दर्ज कराई गई है. 

थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ उसके गांव के ही दो लड़के गुलशन और चंचल कुमार ने बीते 5 दिसंबर को घर से बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाया. दोनों ने छात्रा के आपत्तिजनक तस्वीरें भी उतार लीं, इसके बाद ये दोनों उस छात्रा और उसकी एक बहन को भी ब्लैकमेल करने लगे. आरोपी धमकी देने लगे कि यदि इसकी जानकारी पुलिस या किसी अन्य लोगों को दी तो तस्वीर वायरल कर देंगे और जान से मार देंगे.
धीरे-धीरे दोनो आरोपी नाबालिग छात्रा के साथ-साथ उसकी बड़ी बहन को भी डराने धमकाने लगे कि उसका भी यही अंजाम होगा. इस वजह से बात सामने नहीं आ रही थी. 

पुलिस को दिए गए आवेदन के मुताबिक बीते 3 जनवरी को गुलशन और चंचल नाबालिग छात्रा के घर में घुस गए. उनके साथ उनके दो अन्य साथी अभिनय और राजा भी मौजूद थे. चारो ने कमरा अन्दर बंद कर लिया और पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद चारों ने मिलकर पीड़िता की हत्या कर दी और सबूत मिटाने की नीयत से शरीर में आग लगा दी. घर से धुआं उठने के बाद जब शोर हुआ तब लोग वहां पहुंचे।  उसके बाद चारों आरोपी कमरा खोल कर भाग गए. भागते वक्त आरोपी छात्रा के शव को अपने साथ लेते चले गए.  

इस मामले में साहेबगंज पुलिस ने दुष्कर्म की शिकार नाबालिग छात्रा के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और सभी आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है.

 

First Published : 13 Jan 2021, 03:48:20 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.