logo-image

मंत्री लेशी सिंह ने विधायक बीमा भारती को 5 करोड़ रुपये की मानहानि का भेजा नोटिस

मंत्री लेशी सिंह ने बीमा भारती के खिलाफ 5 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है. नोटिस मिलने के बाद जेडीयू विधायक बीमा भारती ने भी जवाब देते हुए कहा कि दो दिनों के भीतर वे इस नोटिस का जवाब देंगी.

Updated on: 11 Sep 2022, 07:49 PM

Patna:

जेडीयू पार्टी में एक बार फिर टूट होते नज़र आ रही है. विधायक बीमा भारती और सीएम नीतीश कुमार की करीबी मंत्री लेशी सिंह का मामला एक बार फिर निकल कर सामने आया है. जहां इस बार लेशी सिंह ने एक्शन लिया है. जेडीयू कोटे से खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह ने बीमा भारती के खिलाफ 5 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है. नोटिस मिलने के बाद जेडीयू विधायक बीमा भारती ने भी जवाब देते हुए कहा कि दो दिनों के भीतर वे इस नोटिस का जवाब देंगी.

5 करोड़ के नोटिस की जानकारी देते हुए जेडीयू विधायक बीमा भारती ने कहा कि लेशी सिंह के बारे में हम जो कहे थे वो गलत नहीं कहे थे. मीडिया में बयान देने के बाद हमारी तबीयत खराब हो गयी थी. जिसके बाद हम हॉस्पिटल में एडमिट थे. अभी भी तबीयत ठीक नहीं है. हॉस्पिटल से घर पहुंची तो पता चला की मंत्री लेशी सिंह ने मेरे खिलाफ पांच करोड़ का नोटिस भेजा है.  

उन्होंने कहा कि लेशी सिंह पर हमने जो आरोप लगाए थे वो गलत नहीं था बिल्कुल सही आरोप है. लेशी सिंह हत्या करवायी थी उनके खिलाफ साक्ष्य भी है और कोर्ट में केस भी किया हुआ है. लेकिन इसके बावजूद वो मंत्री पद पर बनी हुई हैं. बीमा भारती ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेशी सिंह को मंत्री पद से हटाने की मांग की है. बीमा भारती ने बताया कि जेडीयू कोटे के मंत्री लेशी सिंह पर पूर्णिया के रिंटू सिंह की हत्या का आरोप है. उन्होंने लेशी सिंह पर जातिवाद करने का भी आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि, बीते दिनों बीमा भारती ने मंत्री लेशी सिंह पर हमला बोला था. लेशी सिंह के खिलाफ बयान दिया था. जिसके बाद जेडीयू कोटे से मंत्री लेशी सिंह ने जेडीयू विधायक के खिलाफ लीगल नोटिस भेज दिया है.