logo-image

मंत्री जमा खान ने सुधाकर सिंह को दिया जवाब, कहा - धान खरीदी को लेकर जा चुके हैं जेल

मंत्री जमा खान ने कहा कि आप कितने अच्छे हैं वो तो सभी लोग जानते हैं. आप जेल जा चुके हो, जमीन और धान खरीदारी के आरोपी हो, आपके तो पार्टी के लोग ही साइको कहते हैं. पिता के दम पर आप विधायक बने हैं.

Updated on: 20 Feb 2023, 02:59 PM

highlights

  • खुद की पार्टी के लोग उनको कहते हैं साइको - जमा खान 
  • सुर्खियों में आने के लिए सुधाकर सिंह करते हैं बयानबाजी - जमा खान
  • धान खरीदी को लेकर जा चुके हैं जेल - जमा खान 

kaimur:

बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह द्वारा नीतीश कुमार को पत्र लिखे जाने और उनके खिलाफ वीडियो वायरल के मामले में अब मंत्री जमा खान भड़क उठे है. उन्होंने कहा कि आप कितने अच्छे हैं वो तो सभी लोग जानते हैं. आप जेल जा चुके हो, जमीन और धान खरीदारी के आरोपी हो, आपके तो पार्टी के लोग ही साइको कहते हैं. पिता के दम पर आप विधायक बने हैं. अगर हमारे मुख्यमंत्री का कार्य नहीं अच्छा लगता है तो आप अपने अच्छे कार्यों से उनके सामने बड़ा लकीर खींच कर दिखा दें लेकिन आप ऐसा करते नहीं हैं.

खुद की पार्टी के लोग कहते हैं साइको 

मंत्री जमा खान ने कहा कि उनके खुद की पार्टी के लोग उनको साइको कहते हैं. आप विधायक बने तो काम करिए किसी के ऊपर कीचड़ उछालना गलत बात है. नीतीश कुमार जी के काम को लेकर वो आईना नहीं दिखा सकते और ना ही मेरी औकात है दिखाने की. उनके काम को तो पूरा देश जानता है. उन्होंने कहा कि सुर्खियों में आने के लिए सुधाकर सिंह इस तरह की बयान बाजी करते हैं. आप हमारे गठबंधन के बीच के साथी हैं जब दिक्कत है तो आप बात करें.

पिता के नाम पर बने विधायक

उन्होंने कहा कि पिता के नाम पर सुधाकर सिंह पहली बार विधायक बने अगर आपको मौका मिला है तो आलोचना करने की जगह काम करके दिखाइए. मैं भी कैमूर का हूं मैं अपना काम करने में विश्वास रखता हूं किसी की आलोचना नहीं करता. आप काम करके उनसे बड़ा लकीर खींच लीजिए, वो लकीर खुद ही छोटी हो जाएगी. उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह के बगावती तेवर से कुछ नहीं होने वाला, महागठबंधन परिवार बहुत बड़ा है सभी लोग एक हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics : नीतीश से हुआ 'मोहभंग', उपेंद्र कुशवाहा की नई पार्टी 'राष्ट्रीय लोक जनता दल'

धान की खरीदारी को लेकर जा चुके हैं जेल 

मंत्री जमा खान ने ये भी कहा कि इनका कारनामा किसी से छिपा हुआ नहीं है. अपने क्षेत्र में इन्होंने क्या-क्या किया है आप खुद जेल गए, कई गलत कारनामा किया जो मेरे सामने भी आया है. जमीन को लेकर हो या धान की खरीदारी को लेकर हो, लेकिन यह सब हम कहना नहीं चाहते हैं. मौका मिला है तो काम करके दिखाइए बाकि चुनाव में जनता जवाब देगी.

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण