logo-image

अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने महिला के साथ की गलत हरकत, लोगों ने जमकर कर दी पिटाई

एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे देख लिया फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया . महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि अक्सर वो उसे परेशान करते रहते हैं.

Updated on: 02 Dec 2022, 08:16 AM

Lakhisarai:

एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे देख लिया फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया . महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि अक्सर वो उसे परेशान करते रहते हैं. कई बार विरोध किया लेकिन फिर भी नहीं माने और उसके साथ गलत हरकत करने की नियत से उसका हाथ पकड़ उसे घसीटा जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई.  

घटना लखीसराय सहर के कवैया थाना क्षेत्र अंतर्गत क्यूल बस्ती की है. जहां एक महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि पहले भी अधेड़ ने मेरी बकरी के साथ मारपीट की थी जिससे उसकी हालत खराब हो गई थी. जिसका विरोध किया गया था और थाना में आवेदन भी दिया था. लेकिन शाम में जब महिला अपने घर से बाहर निकली तो अधेड़ ने उसका हाथ पकड़ लिया और गलत नियत से कमरे के अंदर ले जाने लगा. जिसके बाद महिला विरोध करते हुए चिल्लाने लगी तो अधेड़ ने महिला के हाथ में दांत काटते हुए उसके साथ मारपीट की, चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंच गए और अधेर को पकड़कर बंधक बना लिया. उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई जिससे अधेड़ की हालत गंभीर हो गई. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

महिला ने बताया कि बार-बार गलत नियत से अकेले रहने के कारण परेशान करता है. वहीं, दूसरी तरफ दोनो पक्ष के लोगों के द्वारा सदर अस्पताल में भी जमकर हंगामा किया गया. इस दौरान सदर अस्पताल में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. पुलिस ने इस मामले में आवेदन दर्ज कर लिया है और पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है.  

रिपोर्ट - अजय झा