logo-image

कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

रेडिमेड इंपोरियम की दुकान में आग लगने से करीब 50 लाख रुपए का कपड़ा जलकर राख हो गया. आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है.

Updated on: 16 Sep 2022, 08:47 AM

Begusarai:

बेगूसराय के एक दुकान में आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि कपड़े की दुकान में आग लगी है. दुर्गा पूजा को लेकर दुकान में काफी सामान था लेकिन आग लगने से सब कुछ जल कर राख हो गया. लगभग 50 लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है. काफी मुश्किल के बाद आग पर काबू पाया गया. 

रेडिमेड इंपोरियम की दुकान में आग लगने से करीब 50 लाख  रुपए का कपड़ा जलकर राख हो गया. आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के हीरालाल चौक की है. बताया जा रहा है कि तकरीबन रात 12 बजे रेडिमेड इंपोरियम कपड़ा की बंद दुकान आग लगा गई. 

आपको बता दें कि, चट्टी रोड निवासी जितेंद्र कुमार गुप्ता की दुकान मेन रोड स्थित हीरा लाल चौक पर रेडीमेड इंपोरियल कपड़ा की दुकान है. दुकान मालिक जितेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि दुर्गा पूजा के अवसर पर 50 लाख रुपए का रेडीमेड कपड़ा जींस शर्ट एवं विभिन्न प्रकार के कपड़े का माल मंगवाया था लेकिन इस आगलगी में सब जलकर राख हो गया. तस्वीरों में भी देख सकते हैं कि किस कदर दुकान में आग लगी हुई है जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही थी. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर मौजूद रहें.