logo-image

बगहा में संतान नहीं होने पर विवाहिता की हत्या, ससुराल वाले फरार

बिहार के बगहा में संतान नहीं होने पर ससुराल वालों द्वारा विवाहिता के गले में रस्सी डालकर हत्या करने मामला में आया है.

Updated on: 04 Aug 2022, 12:44 PM

Bagaha:

बिहार के बगहा में संतान नहीं होने पर ससुराल वालों द्वारा विवाहिता के गले में रस्सी डालकर हत्या करने मामला में आया है. घटना बगहा के पटखौली थाना क्षेत्र के कैलाश नगर वार्ड नंबर 4 की है. हत्या के बाद लड़की के परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल में भेजा है. वहीं, ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं.

बेटी के हत्या की जानकारी मिलने के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पटखौली थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. आपको बता दें कि रामनगर थाना के लंगडी देवीलीया गांव निवासी भुवाल साह ने अपनी बेटी निर्मला देवी की शादी चार साल पूर्व बगहा नगर के कैलाश नगर निवासी भोला साह के की थी. 

मृतिका के भाई ने बताया कि हमारी बहन की शादी चार साल पूर्व कैलाश नगर निवासी भोला साह से हुई थी. चार साल बीत जाने के बाद उसकी कोई सन्तान (बच्चा) नहीं हुई, जिसको लेकर ससुराल वाले मेरी बहन को प्रताड़ित करते थे. उसके साथ मारपीट करते थे और आए दिन ताने देते थे. कई बार घर से निकाल भी देते थे. उसे घर में रखने के लिए रुपयों की मांग करते थे. मेरी बहन की सास प्रति दिन मेरी बहन से झगड़ा करती थी और अपने बेटे पर दूसरी शादी करने का दबाव बनाती थी.

मृतिका के भाई ने बताया कि हम लोगों ने प्रयास कर पूर्व में मामले को शांत करा दिया था, लेकिन बुधवार रात को मेरी बहन की हत्या कर दी गई. रिश्तेदारों से सूचना के बाद हम लोग आए तो देखा कि मेरी बहन की शप पड़ा हुआ था और सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए थे. इसकी सूचना पुलिस को दी गई है अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.