logo-image

बेगूसराय में दुपट्टे से लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय में एक विवाहिता ने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 30 Aug 2022, 04:31 PM

Begusarai:

बेगूसराय में एक विवाहिता ने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि मायके वालों ने फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के मटिहानी वार्ड नंबर 6 की है. बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना के पहाड़पुर गांव निवासी पूजा कुमारी की शादी मटिहानी निवासी मिथुन कुमार के 7 साल पहले हुई थी. हाल के दिनों में मामूली बात को लेकर विवाद होता था. इसी वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही जा रही है. जबकि मृतिका के भाई का आरोप है कि उसे फांसी लगाकर हत्या कर दी गई है. 

बताया जा रहा है कि मृतका का पति मिथुन कल दिन में किसी काम से दरभंगा गया हुआ था तभी शाम तक उसकी बातचीत हुई. आज सुबह पूजा की बात मायके वालों से भी हुई थी उसके बाद वह घर के अंदर ही दुपट्टे से फांसी लगा ली. परिजन जब तक उसे उतारकर इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाते तब तक उसकी मौत हो गई थी. 

घटना की सूचना पर मटिहानी थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. चर्चा यह भी है कि पति-पत्नी के बीच पति के अवैध संबंध को लेकर विवाद होता था जबकि पति का कहना है कि मृतका अधिक देर तक सोती रहती थी इसको लेकर घरेलू विवाद होता था. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा