logo-image

प्रेम प्रसंग में रचा ली शादी, 4 महीने बाद लड़की के घरवालों ने पति और दोस्त का किया मर्डर

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में दो युवकों की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या (Murder) कर दी गई.

Updated on: 02 Feb 2020, 05:42 PM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में दो युवकों की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या (Murder) कर दी गई. घटना बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर गांव की है. यहां जानीपुर बगीचे से दो युवकों का शवों को पुलिस ने बरामद किया है. बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग (Love Affair) में शादी करने से नाराज लड़की वालों ने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. डबल मर्डर की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू की.

यह भी पढ़ेंः दहेज में पैसे और कार की मांग पूरी नहीं हुई तो विवाहिता को गला दबाकर मार डाला

बताया जाता है कि नूर जमापुर निवासी विक्की कुमार ने 4 महीने पहले बड़ी बलिया की एक लड़की से प्रेम प्रसंग में शादी की थी. शनिवार शाम विक्की कुमार और उसके दोस्त छोटू कुमार को उसके गांव का ही एक युवक बुलाकर ले गया था. जिसके बाद से विक्की और छोटू वापस नहीं लौटा. आज दोपहर बगीचे में विक्की और छोटू का गला रेता हुआ शव बरामद हुआ है.

यह भी पढ़ेंः मां की बीमारी का बहाना बना ससुराल से विवाहिता को लाया, 5 दिनों तक करता रहा रेप

घटना से नाराज लोगों ने बलिया थाना पर जमकर हंगामा किया और फिर जानीपुर के पास नेशनल हाईवे-31 को जाम कर दिया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग में शादी करने के कारण ही विक्की और उसके दोस्त छोटू की हत्या की बात सामने आ रही है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.